एक वीडियो को शेयर करते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं अनुष्का शर्मा, देखिए Video

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 12:31 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो काफी भावुक है. वीडियो को देखकर अनुष्का भी काफी इमोशनल हो गई. दरअसल अनुष्का शर्मा ने एक घायल बंदर को पुनर्जीवित करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को इमोशनल वीडियो को देखकर अनुष्का फूट-फूटकर रोने लगी.
एक वीडियो को शेयर करते हुए फूट-फूट कर रोने लगी अनुष्का शर्मा, देखिए Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर वे हमेशा एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वह चर्चा में बनी रहती हैं. इस बीच उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो काफी भावुक है. वीडियो को देखकर अनुष्का भी काफी इमोशनल हो गई. दरअसल अनुष्का शर्मा ने एक घायल बंदर को पुनर्जीवित करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को इमोशनल वीडियो को देखकर अनुष्का फूट-फूटकर रोने लगी.

इन दिनों इंसानियत की एक शानदार मिसाल पेश करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है. वीडियो में एक शख्स CPR के जरिए एक बंदर की जान बचाने की कोशिश करता है और उसे सफलता भी मिल जाती है.

 

एक वीडियो को शेयर करते हुए फूट-फूट कर रोने लगी अनुष्का शर्मा, देखिए Video

 

रोते हुए इमोजी शेयर किया

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो तमिलनाडु के पेरम्बलुर में कुन्नम इलाके का बताया जा रहा है, जहां एक कुछ जंगली कुत्तों ने एक बंदर पर हमला कर दिया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बंदर को देख 38 साल के प्रभु ने मौके पर बंदर को CPR देकर उसी जान बचा ली. जैसे ही बंदर को होश आया, वह आदमी उसे एक बच्चे की तरह पकड़े हुए और कैमरे पर मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है. प्रभु के इस काम की लोग बढ़-चढ़कर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने रोते हुए इमोजी शेयर किए हैं.

पशु प्रेमी होने के लिए भी फेमस है अनुष्का

अनुष्का शर्मा एक पशु प्रेमी होने के लिए भी फेमस हैं. कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर मेक्सिको में एक स्ट्रीट वेंडर की स्टोरी शेयर की थी, जिसमें आवारा कुत्तों को खाना खिला जा रहा था. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा है कि 'वीडियो देखने के बाद मानवता में उसका विश्वास बहाल हो गया.' सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होने के बाद फैंस इसे काफी पसंद कर रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें