Video: बुल फेस्टिवल का शिकार बनी बाइक पर बैठी महिला, सांड ने मारी ऐसी टक्कर कि..

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 2:04 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बुल फेस्टिवल देखने के लिए लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. तभी अचानक सांड बाइक पर बैठी एक महिला को आकर तेज टक्कर मार देता है.
सांड ने मारी महिला को टक्कर

बुल फेस्टिवल से जुड़े कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. हमेशा ही ऐसे वीडियो डराने वाले होते हैं. क्योंकि अक्सर बुल फेस्टिवल के दौरान किसी न किसी के चोटिल होने की घटना सामने आती है. इस बार बुल फेस्टिव का शिकार बाइक पर बैठी एक महिला हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड ने महिला को कितनी जोरदार टक्कर मारी है. यकीनन इस वीडियो देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो साउथ इंडिया के बुल फेस्टिवल का बताया जा रहा है. बुल फेस्टिवल देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है. कुछ लोग सड़क पर तो कुछ अपने घरों से बुल फेस्टिव का आनंद ले रही है. इस बीच सड़क से एक बाइक गुजरती है, जिसके पीछे वाली सीट में एक महिला बैठी होती है. तभी अचानक एक गली से तेजी से सांड दौड़ता हुआ आता है और महिला को जोरदार टक्कर मार देता है. सांड के टक्कर मारते ही महिला दूर जाकर गिर पड़ती है.

मोदी vs अखिलेश: 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले बुल फाइट का Video हुआ वायरल

ये सब इतनी जल्दी होता है कि किसी को कुछ समझने या महिला को बचाने का समय नहीं मिलता. लेकिन भीड़ में से ही कोई शख्स बुल फेस्टिवल का वीडियो बना रहा होता है, जिसमें ये पूरी घटना कैद हो जाती है. घटना के बाद फौरन अफरा-तफरी मच जाती है और कुछ लोग महिला को बचाने के लिए उसकी तरफ दौड़ पड़ते हैं.

बता दें कि देशभर में बुल फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है. दर्शक इसका जमकर मजा लेते हैं. लेकिन कहना गलत नहीं होता कि ऐसे आयोजन जोखिमभरे होते हैं. ये वीडियो भी बेहद खतरनाक है.

'दुल्‍ला भट्टी' के बिना अधूरा है लोहड़ी पर्व, लड़कियों को बेचने से जुड़ी है कहानी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें