Video: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने मचाया धमाल, अब बोले- 'हमके दुल्ही चाही'

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 12:46 PM IST
  • निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म हिंदुस्तानी 2 का गाना 'हमके दुल्ही चाही' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं. इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.इस गाने को अभी तक 77 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जबकि 17K के करीब लोगों ने वीडियो को लाइक्स किया है.
Video: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने मचाया धमाल, अब बोले- 'हमके दुल्ही चाही'

भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ अपने बेमिसाल गायकी और अंदाज की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी की हिट जोड़ी में से एक है पर्दे पर साथ में जब भी आते हैं धूम मचा देते हैं. इस जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. माना जाता है कि जिस की फिल्म या गाने में दोनों साथ दिखते हैं उसे हिट की गारंटी समझा जाता है इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म हिंदुस्तानी 2 का गाना 'हमके दुल्ही चाही' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं. इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

 

 

गाने की फैंस कर रहे हैं काफी तारीफ

'हमके दुल्ही चाही' गाने को आलोक कुमार और मोहन राठौड़ ने गाया है. दोनों की आवाज और दिनेश लाल यादव का बिम्साल अंदाज इस गाने की खूबसूरती है. जिसने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस फिल्म निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस दिखाया गया है. दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है. अपनी फेवरेट जोड़ी के इस गाने की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस गाने पर लाखों में व्यूज़ आ चुके है.

77 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडिया

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' के इस गाने 'हमके दुल्ही चाही' गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अभी तक 77 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जबकि 17K के करीब लोगों ने वीडियो को लाइक्स किया है. इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें