पटना: मेमू ट्रेनों का परिचालन बंद होने से सभी वर्ग के यात्रियों के बढ़ी परेशानी

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 03:28 PM IST
  • मेमु ट्रेनों का परिचालन बंद होने से यात्रियों को हो परेशानी के चलते दैनिक यात्री संघ ने दोबारा ट्रेनों को चलाने की मांग की है. इस संबंध में रेल मंत्री समेत वरिष्ठ अधिकारियों की भी ईमेल भेजकर समस्या से अवगत कराकर ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू करने की मांग की गई है.
पटना जंक्शन (फ़ाइल फ़ोटो)

पटना. एक दिसंबर से मेमु ट्रेनें बंद होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बिहार दैनिक यात्री संघ का कहना है कि मेमु ट्रेनों को परिचालन दोबारा शुरू किया जाना चाहिए. संघ का कहना है कि पटना जंक्शन-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन और पटना-झाझा के बीच रोजाना सफर करने वाले यात्रियों को ट्रेनों के बंद होने से काफी परेशानी हो रही है. संघ ने इस रूट पर दोबारा मेमु ट्रेनों का परिचालन शुरू करने की मांग की है. 

इसके साथ ही बिहार दैनिक यात्री संघ ने सदीसोपुर स्टेशन पर पटना-कुर्ला स्पेशल का पहले की तरह ठहराव देने की भी मांग की है. संघ का कहना है कि कोरोना के चलते जब से इस ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया है, ठहराव हटा दिया गया है. संघ के के महासचिव नंद किशोर प्रसाद, सचिव शोएब कुरैशी, अध्यक्ष बीरेंद्र शर्मा, मुख्य संरक्षक मंजुल कुमार दास, केबी राय, मुकेश कुमार, बबलू तिवारी, उमेश प्रसाद, सोहैल बाबू एवं नवीन सिन्हा ने विधान पार्षद संजय मयूख और सम्राट चौधरी को ज्ञापन भी दिया गया है.

पटना सर्राफा बाजार में सोना 10 व चांदी 700 रुपये चमकी, क्या है आज का मंडी भाव

दैनिक यात्री संघ की ओर से महासचिव नंद किशोर प्रसाद, सचिव शोएब कुरैशी, अध्यक्ष बीरेंद्र शर्मा, मुख्य संरक्षक मंजुल कुमार दास, केबी राय, उमेश प्रसाद, बबलू तिवारी, सोहैल बाबु, मुकेश कुमार एवं नवीन सिन्हा ने इस संबंध में  रेल मंत्री पीयूष गोयल, पूर्व मध्य रेल के जीएम ललित चंद्र त्रिवेदी, दानापुर मंडल रेल प्रबंधक सुनील कुमार आदि को ई-मेल भी भेजा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें