Happy New Year 2022 Songs: बॉलीवुड के इन टॉप गानों के साथ मनाएं नए साल का जश्न

Smart News Team, Last updated: Fri, 31st Dec 2021, 2:30 PM IST
  • साल 2021 को हम सब से बस कुछ ही घंटों में अलविदा कहने वाले हैं. इसके बाद नए साल 2022 का आगाज जश्न और धूमधाम के साथ किया जाएगा. न्यू ईयर इवनिंग पार्टी पर आप आज सभी खूब थिरकेंगे.आप आज भी अपने दोस्तों और परिवार साथ न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करने वाले हैं तो पार्टी में इन टॉप गानों को शामिल जरूर करें.
बॉलीवुड न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग

साल 2022 को स्वागत हम सभी कुछ ही समय में करने वाले हैं. इसका काउंटडाउन शुरू हो चुका है. आज नए साल के स्वागत में खूब पार्टियां और जश्न का माहौल होगा. लोग पुराने साल को गुडबाय बोलने के लिए अपने फैमिली, फैमली और रिश्तेदारों के साथ इसका जश्न मनाएंगे. पार्टी के बिना हर सेलिब्रेशन अधूरा है और गाना, डांस मस्ती के बिना हर पार्टी. अगर आप भी आज नए साल का जश्न मनाने वाले हैं. लेकिन पार्टी के लिए सॉन्ग समझ नहीं आ रहा तो टेंशन न लें. हम इस खबर में आपको बता दें रहें न्यू ईयर वेलकम की पार्टी के लिए बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक टॉप गानों की लिस्ट.

1.बिजली- हार्डी संधु और पलक तिवारी का गाना 'बिजली बिजली' ने तो आफत मचा रखी है. बच्चा बच्चा बिजली ट्रेडिंग सॉन्ग सुनते ही बीट पकड़ लेता है. न्यू ईयर इवनिंग पार्टी के लिए ये गाना नंबर वन है.

New Year 2022: नए साल पर देना है खूबसूरत और किफायती गिफ्ट, तो ये हैं BEST ऑप्शन

2. डांस मेरी रानी- गुरु रंधावा और नोरा फतेही का हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' न्यू ईयर 2022 से ठीक पहले रिलीज किया गया है. ये गाना न्यू ईयर पार्टी के लिए परफेक्ट सॉन्ग है.

3.गजबन- सपना चौधरी का गाना गजबन ऑल टाइम हिट सॉन्ग है. जब ये गाना बजता है तो हर पार्टी में धूम मच जाती है. न्यू ईयर 2022 में नाचने थिरकने के लिए ये गाना बेस्ट है.

4. जुगनू- रैपर बादशाह के खबू गाने रिलीज होते हैं. खास बात यह है कि हर साल बादशाद का नया गाना न्यू ईयर पर खूब चलता है. इस साल हाल ही में रिलीज हुआ बादशाह का दाना 'जुगनू' साल 2021 का मोस्ट ट्रेंडिंग सॉन्ग है. इस गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिलें.

5. परम सुंदरी- इस आइटम सॉन्ग में एक्ट्रेस कृति सेनन ने दमाकेदार स्टेप दिए हैं. न्यू ईयर पार्टी के लिए आप अपनी प्लेलिस्ट में इस गाने को भी शामिल कर सकते हैं.

New Year 2022: हर साल एक जनवरी को क्यों मनाते हैं नए साल का जश्न, जानें ये रोचक तथ्य

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें