IIT पटना में Jobs, 28 फरवरी तक करें आवेदन, जानें कैसे

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 11:34 AM IST
  • कोरोना के बाद राजधानी में एजुकेशन सिस्टम पटरी पर आ रहा है. मार्च में सिस्टम पूरी तरह एक बार फिर से चालू होने की उम्मीद है. आईआईटी पटना में सिस्टम मैनेज करने के लिए महत्वपूर्ण पदों पर भर्ती की जा रही है.
फाइल फोटो

पटना. भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) पटना में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. संस्थान की ओर से जॉब्स का विज्ञापन दिया गया है. विज्ञापन के मुताबिक आईआईटी पटना विश्लेषण आई हब फाउंडेशन में सीनियर एग्जीक्यूटिव, सीनियर अकाउंटेंट, सीईओ, मैनेजर और अटेंडेंट के 8 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को संस्थान की वेबसाइट iitp.ac.in पर जाकर एप्लीकेशन फार्म भरना होगा. विज्ञापन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन के लिए 28 फरवरी 2021 अंतिम तारीख निर्धारित की गई है.

उम्मीदवारों को आवेदन के लिए आईआईटी पटना की वेबसाइट में जाकर पहले नोटिस सेक्शन में जिस पद के लिए आवेदन करना है, उससे संबंधित लिंक पर क्लिक करके विज्ञापन और आवेदन पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं. डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन फार्म भरकर, डॉक्यूमेंट्स अटैच करके जारी की गई ऑफिशियल ईमेल आईडी vishleshan-i-hub-foundation@iitp.ac.in और adean_rnd@iitp.ac.in पर भेजें.

7 फरवरी को बिहार विधानसभा शताब्दी वर्ष का कार्यक्रम, CM नीतीश करेंगे उद्घाटन

कोरोना के चलते लंबे समय से बंद रहे संस्थान में क्वालिटी एजुकेशन की महत्ता को देखते हुए इन पदों की भर्ती की जा रही है. आईआईटी पटना मार्च से पहले इन पदों पर भर्ती करके एजुकेशन सिस्टम मैनेज करने की तैयारी में है. कोरोना के बीच शुरुआत में कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए संस्थान खोले जा रहे हैं. मार्च तक धीरे-धीरे एजुकेशन सिस्टम पटरी पर आना शुरू हो जाएगा और उसके लिए इन पदों पर भर्ती करके सिस्टम को मैनेज करने की तैयारी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें