कोरोना काल मे इंडिगो ने शुरू की पटना से लखनऊ सीधी विमान सेवा

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th Aug 2020, 8:51 PM IST
  • कोरोना की वजह से पटना का कई शहरों के साथ हवाई संपर्क टूट गया था जिसकी वजह से लोगों को भी खासी परेशानी हो रही थी. अब इंडिगो पटना से लखनऊ की एक सीधी फ्लाइट शुरू की है.
इंडिगो पटना से लखनऊ की सीधी फ्लाइट शुरू की है.

पटना. पटना से लखनऊ के बीच सीधी विमान सेवा शुरू हुई है. यह फ्लाइट इंडिगो ने शुरू की है. दरअसल,कोरोना की वजह से सभी विमान कंपनियों ने अपनी फ्लाइट सर्विस बंद कर दी थी. इस वजह से पटना का कई शहरों से हवाई संपर्क टूट गया था.

अब इंडिगो की पटना से लखनऊ के लिए 3 फ्लाइट होंगी.फ्लाइट संख्या 6E-339 11:10 पर पटना एयरपोर्ट से चलकर 12:05 पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगी. जबकि दूसरी फ्लाइट इंडिगो 6E-63385 पर पटना से चलकर 18:55 पर लखनऊ पहुंचेगी. लखनऊ के लिए पटना से अंतिम फ्लाइट 20:15 पर होगी जो 21:10 पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगी.

पटना में अपराधियों का आतंक, आयुर्वेदिक डॉक्टर से दिनदहाड़े लूट

पहले की तुलना में अब पटना एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ भी बढ़ने लगी है. 28 अगस्त को लगभग 8 हज़ार यात्रियों ने फ्लाइट में सफर किया. इस दौरान एयरपोर्ट पर खासी भीड़ रही. हाल के दिनों में यात्रियों की यह सबसे अधिक संख्या है.

इंदौर से पटना व भोपाल के बीच जल्द शुरू होगा 4 ट्रेनों का संचालन

गौरतलब है कि देश में कोरोना के बाद लॉक डाउन के चलते सभी फ्लाइट को बंद कर दिया गया था. इसके बाद ईद के मौके पर घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू किया. इसके लिए यात्रियों को कोरोना नियमों के तहत यात्रा करने की छूट प्रदान की गई.

पटना: बाढ़ और कोरोना को लेकर नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव ने फिर साधा निशाना

हालांकि अब हवाई यात्रा पहले से बहुत बदल गई है. अब यात्रियों को मास्क के साथ-साथ फेसशील्ड भी पहनना होगा. पहले यह प्लान था कि सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बीच की एक-एक सीट खाली रखी जाएगी लेकिन बाद में ऐसा नहीं किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें