‘दोस्‍ताना’ का ट्रेलर जारी, भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब करती है यह फिल्म

Smart News Team, Last updated: 18/07/2020 05:40 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म दोस्ताना का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। डायरेक्टर पराग पाटिल इस फिल्‍म के जरिए देश के भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब करते नजर आ रहे हैं
दोस्ताना फिल्म का ट्रेलर जारी।

‘दोस्‍ताना’ बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्‍म रही है। मगर प्रदीप पांडेय चिंटू, अवधेश मिश्रा और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ कुछ अलग ही है। भोजपुरी फिल्म दोस्ताना का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। डायरेक्टर पराग पाटिल इस फिल्‍म के जरिए देश के भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब करते नजर आ रहे हैं, वो भी बाप बेटे के खूबसूरत रिश्‍ते के माध्यम से। ट्रेलर के हिसाब से यह फिल्‍म काफी प्रभावशाली नजर आ रही है। अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी अच्छी लग रही है। अवधेश मिश्रा इससे पहले भी कई फिल्‍मों में पिता के किरदार में अपना छाप छोड़ चुके हैं। मगर यहां ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि चिंटू के साथ उनकी केमेस्‍ट्री फिल्‍म की पटकथा को और भी मजबूत करेगी। इस फिल्म में अभिनेता चिंटू के अपोजिट काजल राघवानी हैं, जिनका जलवा ट्रेलर में देखने को खूब मिल रहा है।

यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा व चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ का निर्माण वर्ल्‍ड वाईड फिल्‍म प्रोडक्‍शंस के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म के निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं। ‘दोस्‍ताना’ के ट्रेलर को अच्छे रिस्‍पांस मिल रहे हैं।

फिल्‍म के निर्माता-निर्देशक का कहना है कि भोजपुरी पर्दे की यह बेहतरीन फिल्‍म साबित होगी। यह फिल्म कब रिलीज होगी, अभी इस बारे में नहीं बताया गया है। माना जा रहा है कि कोविड संकट के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद ही यह रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ में प्रदीप पांडेय चिंटू और अवधेश मिश्रा के अलावा काजल राघवानी, रक्षा गुप्‍ता, संजय पांडेय, देव सिंह, अरूण काका, बालेश्‍वर सिंह, गोविंद बंजारा व सुबोध भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के संगीतकार ओम झा और गीतकार राज कुमार आर पांडेय, अजीत मंडल, सुमित सिंह चंद्रवंशी व श्‍याम देहाती हैं।

अन्य खबरें