Video: शख्स ने धमाकेदार स्टाइल में काटी पतंग की डोर, लोग बोले-खतरनाक पतंगबाज

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 16th Jan 2022, 10:25 AM IST
  • मकर संक्रांति का पर्व देशभर में धूमधाम के साथ शुक्रवार और शनिवार को मनाया गया. इस दौरान कई जगह जमकर पतंगबाजी का आनंद भी लिया गया. लेकिन पतंग उड़ाते एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. उसके पतंग उड़ाने और काटने की कला पर सभी फिदा हो गए. इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
पतंगबाजी करता शख्स (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

मकर संक्रांति में पतंग उत्सव की भी परंपरा है. इस दौरान कई जगहों पर पतंगबाजी की जाती है. बीते शुक्रवार-शनिवार को मकर संक्रांति के साथ धूमधाम से पतंग उत्सव भी मनाया गया. लोगों ने पतंग उड़ाने का आनंद लिया और इसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की. लेकिन इस बीच एक शख्स के पतंग उड़ाने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि, देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब आप सोचते होंगे कि पतंग उडाने में ऐसी कौन सी अनोखी कला है, जिससे ये शख्स इतना फेमस हो गया. ये तो आपको इस वीडियो को देखने के बाद ही पता चलेगा.

हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपने अब तक कई लोगों को पतंग उड़ाते हुए देखा होगा और खुद भी पतंग उड़ाई होगी. लेकिन इस शख्स ने पतंग उडाते समय जो किया उसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. यही कारण है कि ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

कोरोना से उबरने वालों को तीन महीने तक नहीं मिलेगा लाइफ इंशोरेंस, नए नियम लागू

क्या है वीडियो में

पतंग उड़ाते हुए शख्स की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उसने काली रंग की शर्ट और पीली रंग की पतलून पहनी हुई है और छत पर पतंग उड़ा रहा है. वह पतंग उड़ाते हुए जोरशोर से पेच लड़ाता है और चिल्लाता है लपेट…लपेट… लेकिन तभी नजर आता है सबसे मजेदार दृश्य. दरअसल तमाम कोशिशों के बाद भी शख्स की ही पतंग कट जाती है और वो इससे इतना निराश हो जाता है कि दरवाजे पर हाथ पीटने लग जाता है.

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

पतंग उड़ाते हुए शख्स के इस फनी वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. इस देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इंस्पायर हो गया जी आपसे'. एक और यूजर ने लिखा-'भाई की चाबी ला रे जल्दी'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं-' भाई की ड्रेस तो देखो'. तो एक और यूजर ने लिखा- 'थोड़ी देर में हल्क बन जाएगा.'

Magh Month 2022: कब शुरू होगा माघ माह, जानें इस महीने पड़ने वाले व्रत-त्योहार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें