पटना

पटना में शराब तस्करी का भंडाफोड़, खटाल में छिपाई थी 11 पेटी शराब, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/06/2020 09:40 PM IST
  • राजधानी पटना में पुलिस ने खटाल चलाने की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शराब की पेटियों को जब्त करते हुए आरोपी धंधेबाज रामेश्वर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पटना में खटाल की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़ (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पटना. बिहार में शराबबंदी के बावजूद राजधानी पटना में पुलिस ने खटाल चलाने की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है। सूचना मिलने पर बुधवार को राजधानी की दीघा पुलिस ने रामजीचक की अहिराम गली में चल रहे खटाल में छापेमारी की तो अंदर छिपा कर रखी गई 11 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ में आ गई। पुलिस ने शराब की पेटियों को जब्त करते हुए आरोपी धंधेबाज रामेश्वर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दीघा थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह वैशाली जिले से होते हुए दियारा इलाके के रास्ते शराब को पटना लेकर लाया था। उसके द्वारा खटाल के साथ शराब की होम डिलिवरी भी की जाती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी के साथ इस काम में कई लड़के भी शामिल थे।

शराब तस्करी में गिरफ्तार आरोपी ने धंधे में शामिल कई लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। थानेदार का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें