Viral Video: कलयुगी मां ने तीन साल की मासूम को भालू के पिंजरे में फेंका, दिल दहलाने वाला वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 7:23 PM IST
  • कलयुगी मां ने अपनी तीन साल की मासूम सी बच्ची को भालू के पिजरे में फेंक दिया. लोगों को लगा कि बच्ची गलती से गिरी है लेकिन बाद में हकीकत सामने आई तो सब चौंक गए.
मां ने अपनी बेटी को भालू के पिंजरे में फेंका (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: हमारे यहां एक कहावत चलती है कि पूत कपूत हो सकता है लेकिन माता कभी कुमाता नहीं होती. मतलब बच्चा मां के साथ जैसा व्यवहार करे लेकिन मां कभी बच्चे के साथ गलत व्यवहार नहीं कर सकती. बच्चे को नुकसान पहुंचाने का तो कोई मां सोच भी नहीं सकती, फिर चाहे वो किसी जानवर की मां ही क्यों ना हो. लेकिन वो कहते हैं ना कि हर चीज का अपवाद होते है तो इस महिला की हरकत की वजह से मां के प्यार में भी अपवाद शामिल हो गया है. रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में उज्बेकिस्तान के ताशकंद में एक मां अपनी तीन साल की छोटी सी बच्ची को भालू के पिजरे में फेंक देती है. आप कहेंगे ऐसा कैसे हो सकता है, जरूर बच्ची गलती से गिर गई होगी तो फिर ये वीडियो देखिए.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उस मां ने अपनी बच्ची को जंगले के भीतर डाला और फिर जब भालू आया तो बच्ची को छोड़ दिया. भालू ने बच्ची को मुंह में दबाया और वहां से निकल गया. गनीमत ये रही कि भालू ने बच्ची को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाया. जू कर्मियों ने आनन फानन में जाकर भालू से बच्ची को छुड़ा लिया और तुंरत अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि भालू की वजह से नहीं बच्ची को ज्यादा चोट ऊंचाई से नीचे फेंके जाने पर लगी जोकि उसकी मां ने किया था.

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों के बीच ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. इस घटना पर लोगों के दो मत हैं कुछ लोगों का ये भी मत है कि महिला दिमागी तौर पर बीमार लगती है वर्ना कोई महिला अपनी बच्ची के साथ ऐसा नहीं कर सकती. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पागल से पागल औरत भी अपनी बच्ची के साथ ऐसा नहीं कर सकती.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें