पटना: शारदा सिन्हा की तबियत में सुधार, परिजनों ने कहा- निधन की खबरें अफवाह

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 07:57 AM IST
  • लोकगायिका शारदा सिन्हा पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इसी के बाद उनका इलाज चल रहा था जिससे उनकी तबियत में सुधर बताया जा रहा है. वहीं उनके परिजनों ने कहा है कि फैंस किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें उनके निधन की खबरें सब अफवाह हैं.
पटना: शारदा सिन्हा की तबियत सुधरी, परिजनों ने कहा- फैंस अफवाहों पर ना दें ध्यान

पटना. बिहार की मशहूर लोक गायिका शारदा सिन्हा के निधन की खबरें मंगलवार से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. हालांकि उनके परिजनों ने इनका खंडन किया है और कहा है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शारदा सिन्हा को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा है और इससे उनकी तबियत में भी सुधार बताया जा रहा है. 

वहीं मंगलवार को सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही थी कि शारदा सिन्हा का निधन हो गया है. इसी के बाद मंगलवार शाम को उनके परिजनों ने फेसबुक पर लाइव आकर सभी अफवाहों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि शारदा सिन्हा कोरोना से संक्रमित जरूर हैं, लेकिन धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही है और जल्द ही ही घर लौटेंगी. शारदा सिन्हा के पुत्र अंशुमान, शारदा सिन्हा के फेसबुक अकाउंट पर लाइव थे. 

पटना में लोक गायिका शारदा सिन्हा कोरोना पॉजिटिव, वीडियो जारी कर सबको अलर्ट किया

उन्होंने बताया निधन की खबर पूरी तरह से गलत है. उन्होंने कहा कि मां कोरोना से संक्रमित जरूर हैं और साईं हॉस्पिटल में भर्ती भी हैं लेकिन उनका स्वास्थ्य धीरे-धीरे ठीक हो रहा है. उनसे लगातार हमारी बातें हो रही है. डॉक्टरों ने भी कहा है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है, जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएंगी.

पटना: अनाथ बच्चों को जातिवाद से दूर रखेगी नीतीश सरकार, सामान्य वर्ग के होंगे सभी

अंशुमान सिन्हा ने कहा मैं हतप्रभ हूं, इस तरह की खबरें कैसे सोशल मीडिया पर चला दी जा रही है. परिजनों और प्रशंसकों पर इसका क्या असर होता है, इसका अंदाजा भ्रामक खबर फैलाने वालों को नहीं है. गौरतलब हो की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 21 अगस्त से शारदा सिन्हा अस्पताल में भर्ती हैं और फेसबुक लाइव के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी दी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें