तीसरी सोमवारी पर कोरोना और बाढ़ से मुक्ति के लिए तेजस्वी यादव ने की शिव पूजा

Smart News Team, Last updated: 20/07/2020 12:35 PM IST
  • पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव ने सावन की तीसरी सोमवारी पर देश में आए कोरोना संकट और बिहार मे बाढ़ की विभीषिका से मुक्ति के लिए दूधाभिषेक किया.
तेजस्वी यादव की शिव पूजा

पटना. सावन की तीसरी सोमवारी अमावस्या पर बिहार के नेता तेजस्वी यादव ने भगवान शिव की विशेष अराधना की. तेजस्वी ने भगवान शिव का दूधाभिषेक किया. उन्होंने ट्विटर पर इसकी एक वीडियो भी शेयर की. वीडियो के साथ तेजस्वी ने लिखा श्रावण मास की सोमवारी अमावस्या को भगवान शिव की विशेष पूजा अर्चना. देश में कोरोना संकट और बिहार में बाढ़ से पीड़ित लोगों की बेहतरी की कामना करते हुए उन्होंने ये विशेष अराधना की है.

वीडियो में देख सकते हैं कि तेजस्वी ने गवान भोलेनाथ का दूधाभिषेक किया. इससे पहले भी तेजस्वी ने सावन की सोमवारी पर भगवान शिव का जलाभिषेक किया था. वहीं बिहार में कोरोना काल में भी राजनीति हो रही है. दरअसल तेजस्वी यादव ने राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर गैर जिम्मेदार, बेपरवाह और लापरवाह होने का आरोप लगाया. उन्होंने सरकार को लताड़ते हुए कहा कि सरकार ने नैतिकता, समयनिष्ठा, सत्यनिष्ठा और कर्तव्यपरायणता से सारे पैमाने तोड़ दिए हैं.

बिहार में कोरोना पर कंट्रोल कैसे?दिल्ली-मुंबई का नाम ले सेंट्रल टीम ने दिए सुझाव

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कोरोना के कारण त्राहिमाम है और ऐसे में लोग अपना ध्यान खुद रखे. उन्होंने कहा जब प्रशासन के महत्वपूर्ण लोग कोरोना से संक्रमित है तो सरकार में जनता की सुध लेने के लिए कोई नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि लोग बाढ़ से मर रहे हैं और मंत्री वर्चुअल रैली कर रहे हैं. मंत्रियों को वोटों की चिंता है. उनमें इंसानियत खत्म हो गई है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि जनता अपना ध्यान खुद रखें. सतर्क, सावधार और सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा कि अब जनता सरकार को समझ चुकी है और ऐसे लोगों से बिहार बचाना है. बता दें कि बिहार स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव डॉ कौशल किशोर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और अब होम आइसोलेशन में हैं. उनसे पहले राज्य स्वास्थ्य समिति के वित्तीय सलाहकार केएल दास कोरोना संक्रमित हुए थे और उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी.

अन्य खबरें