पटना में रविवार को 22 कोरोना पॉजिटिव केस, मरीजों में PMCH के 7 डॉक्टर भी

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Jun 2020, 9:47 PM IST
  • राजधानी पटना में रविवार को 22 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं जिनमें सात डॉक्टर भी शामिल हैं। पटना में मरीजों की संख्या 402 पहुंच गई है।
पटना में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को राजधानी में कुल 22 लोग कोविड-19 से संक्रमित मिले। चौंकाने वाली बात है कि इन 22 नए मामलों में 7 डॉक्टर भी हैं जो पीएमसीएच के गायनी वार्ड में कार्यरत हैं। फिलहाल संक्रमितों के संपर्क में आने वाले अस्पताल के बाकी डॉक्टरों का भी टेस्ट किया जा रहा है। रविवार के बाद पटना में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 402 पहुंच गई है। 

राजधानी पटना में रविवार को दो कोरोना संक्रमित लोगों की मौत भी हुई है जिनमें एक मौत एम्स में और एक मौत एनएमसीएच में हुई। नीचे पढ़िए बिहार के अन्य जिलों में जानलेवा संक्रमण का हाल।

बिहार में रविवार को 75 नए संक्रमितों की पहचान हुई। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7 हजार 677 पहुंच गई है। बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार शाम को मिले दूसरे अपडेट के अनुसार भागलपुर में 2, भोजपुर में 5, बक्सर में 1, दरभंगा में 1, जहानाबाद में 2, कटिहार में 6, मधेपुरा में 1, मधुबनी में 11, नालन्दा में 1, पूर्णिया में 7,  रोहतास में 2, सीतामढ़ी में 8 और  सीवान जिले में 6 लोग संक्रमित मिले हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें