पटना में कोरोना वायरस का कहर, 34 नए पॉजिटिव केस, IGIMS डायरेक्टर भी संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 05/07/2020 09:30 PM IST
  • राजधानी पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर एन विश्वास कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट में परिवार के चार लोग कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं।
पटना में कोरोना का हाहाकार

पटना. बिहार की राजधानी पटना में जानलेवा कोरोना वायरस अपना तांडव दिखा रहा है। रविवार को कोरोना के 34 नए मामले सामने आए जिनमें चार लोग एक ही परिवार के हैं। राजधानी में संक्रमितों की कुल संख्या 1 हजार 79 पहुंच गई है। वहीं शहर के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर एन विश्वास कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। डायरेक्टर का ड्राइवर शनिवार को कोरोना संक्रमित पाया गया था जिसके बाद कई लोगों का सैंपल लिया गया था।

गौरतलब है कि रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए आईजीआईएमएस के डायरेक्टर डॉ एन विश्वास की पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव रही। इसके अलावा 14 अन्य लोग नेगेटिव रहे जिनमें डेंटल के वो डॉक्टर भी नेगेटिव हैं जिनकी पत्नी की शनिवार को पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। आईजीआईएमएस के डायरेक्टर के संक्रमित निकले के बाद संस्थान के लगभग एक दर्जन डॉक्टर होम क्वारंटाइन में चले गए हैं।

अपार्टमेंट के एक ही परिवार में 4 संक्रमित, हड़कप

रविवार को शहर के बोरिंग रोड के पंचवटी अपार्टमेंट में एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद उनके आस-पड़ोस में रहने वालों में खौफ का माहौल बन गया। सभी लोगों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पटना के ठाकुरबारी रोड से भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला है जिसे आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है।

अन्य खबरें