पटना यूनिवर्सिटी में परीक्षा के दौरान एक छात्र कोरोना संक्रमित मिला, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 01:43 PM IST
  • पटना यूनिवर्सिटी के लॉ कॉलेज में ग्रेजुएट पार्ट टू की परीक्षा दे रहा एक छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया. सूचना के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया है.
कोरोना संकट के बीच पटना विश्वविद्यालय ने दाखिले के लिए नामांकन की तारीख को आगे बढ़ा दिया है।

पटना. पटना यूनिवर्सिटी प्रशासन की तमाम बंदोबस्त के बाद भी पटना लॉ कॉलेज में ग्रेजुएट पार्ट टू की परीक्षा दे रहा एक छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसकी सूचना मिलने के बाद कॉलेज कैंपस में छात्रों के बीच हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक पटना लॉ कॉलेज के छात्र हरिओम कुमार कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

छात्र हरिओम कुमार ने पटना विश्वविद्यालय पर गंभीर आरोप लगाया है. हरिओम कुमार ने बताया कि परीक्षा के दौरान परीक्षा हाल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा हैं. साथ ही यूजीसी द्वारा जारी एसओपी का भी पालन नहीं कराया जा रहा है. 

विधानसभा चुनाव: यूपी की लड़ाई ने एक ना होने दिए बिहार में दो गठबंधन

बता दें कि पटना विश्वविद्यालय में पार्ट टू की परीक्षा 5 अक्टूबर से हो रही है. परीक्षा के दौरान छात्रों को कोविड रोकथाम से जुड़े नियमों का पालन करने का एडवाइजरी जारी किया गया है. यूजीसी द्वारा जारी गाइडलाइंस के अनुसार छात्रों को परीक्षा केंद्र पर एक-दूसरे से दो मीटर की दूरी पर बैठने का नियम तय किया गया है. 

AAP नहीं लड़ेगी बिहार विधानसभा चुनाव, कोरोना के चलते करेंगे बहिष्कार

परीक्षाएं 10 बजे से 1 बजे तक आयोजित की जा रही है. पटना विश्वविद्यालय प्रशासन कोरोना संक्रमण को देखते हुए छात्रों को डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का निर्देश जारी किया है. परीक्षा केंद्र पर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जा रहा हैं. इतने सुरक्षा नियमों के बावजूद भी एक छात्र आज परीक्षा  के दौरान पटना लॉ कॉलेज में कोविड पॉजिटिव गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें