पटना

पटना अनलॉक1: कोरोना की चुनौतियों पर बुधवार को हिन्दुस्तान ई-संवाद से जुड़ें LIVE

Smart News Team, Last updated: 17/06/2020 09:01 AM IST
  • कोरोना से किस तरह के बदलाव आएंगे और इसकी वजह से किस तरह की चुनौतियों से मुकाबला करना होगा, इन मुद्दों पर बुधवार 17 जून को हिन्दुस्तान ई-संवाद में चर्चा होगी। आप भी जुड़ें।
कोरोना की चुनौतियों पर बुधवार को हिन्दुस्तान ई-संवाद जुड़ें LIVE

पटना. कोरोना वायरस जैसी महामारी के बाद देश और आपकी जिंदगी में क्या बदलाव होगा? क्या ऐसी चुनौतियां होंगी जिसका हम सभी को सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही इन चुनौतियों पर कैसे जीत हासिल होगी। इन तमाम तरह के मुद्दों पर बुधवार 17 जून को हिन्दुस्तान ई-संवाद में चर्चा होगी। 

हिन्दुस्तान के इस संवाद से जुड़ने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके फॉर्म भरना होगा। लिंक के जरिए अभी फॉर्म भर दें। बुधवार दोपहर 1.30 बजे आपके मोबाइल पर एक मैसेज आएगा जिसके जरिए आप संवाद से जुड़ सकते हैं। https://tinyurl.com/yb3ubm5e

हिन्दुस्तान ई-संवाद से आप भी जुड़िए बुधवार दोपहर 2 बजे

मालूम हो कि बुधवार को दोपहर दो से तीन बजे के बीच होने वाले ई संवाद में प्रदेश के प्रसिद्ध चिकित्सक और शिक्षाविद शामिल होंगे जो कोरोना और आगे की चुनौतियों पर अपने विचार सबके समक्ष रखेंगे। इन विशेषज्ञों में प्रसिद्ध न्यूरो सर्जन और आर्यभट्ट ज्ञान विवि के कुलपति डा. एके अग्रवाल, प्रसिद्ध गणितज्ञ और पटना साइंस कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो. केसी सिन्हा, कोरोना इलाज के राज्य नोडल पदाधिकारी सह पीएमसीएच के मेडिसिन विभागाध्यक्ष डा. एमपी सिंह, पटना हाई स्कूल के प्राचार्य रवि रंजन मौजूद रहेंगे।

खास बात है कि ई-संवाद से जुड़कर आपको कई अहम जानकारियां हासिल होंगी। जैसे शिक्षा, मेडिकल आदि क्षेत्रों में कोरोना वायरस का असर किस तरह हुआ। कोविड के असर के बाद जीवन में क्या बदलाव होगा। उस बदलाव में किस तरह सकारात्मक सोच रखकर अपने लिए आगे का रास्ता बनाना है। आने वाले दिनों में क्या चुनौतियां होंगी। इस तरह की तमाम जानकारी ई-संवाद में शामिल विशेषज्ञों के जरिए आपको मिलेगी।

 

अन्य खबरें