पटना

सलमान खान का पोस्टर फाड़ने पर पटना में बवाल, 50 से ज्यादा के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 20/06/2020 06:18 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार सलमान खान को मानते हुए पटना में काफी संख्या में युवकों ने नारेबाजी की और सलमान खान के पोस्टरों को भी फाड़ा। अब पवन कुमार नामक कपड़े की दुकान के मालिक ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
सलमान के खिलाफ मचे बवाल के बाद पुलिस ने 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पटना. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों को लेकर नेपोटिज्म की बहस छिड़ गई। इसमें सलमान खान का नाम भी सामने आया। अब राजधानी पटना में कुछ लोगों ने सलमान खान को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मानते हुए बींग ह्यूमन शॉरूम पर लगे उनके पोस्टर फाड़कर नारेबाजी की। इससे क्रोधित होकर एक दुकानदार पवन कुमार ने 50 से ज्यादा आरोपियों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात काफी संख्या में युवक सलमान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर पहुंचे। भीड़ में शामिल युवक लाठी-डंडों से लैस थे और सलमान खान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। सभी का कहना था कि सुशांत की मौत के पीछे सलमान का हाथ पाया जा रहा है इसलिए उनके सभी पोस्टरों को फाड़ा जाएगा।

एसकेपुरी थाना प्रभारी नीरज सिंह ने इस संबंध में कहा कि प्रदर्शन के बीच युवकों ने चौराहे के पास स्थित कपड़े के शोरूम बींग ह्यूमन के बाहर लगे सलमान खान के पोस्टरों को फाड़ दिया। मालूम हो कि बींग ह्यूमन सलमान खान का क्लोथिंग ब्रांड है। युवकों के हंगामे के बाद बोरिंग रोड स्थित शोरूम के मालिक पवन कुमार ने एसकेपुरी थाने में आरोपित युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामला जांच रही है।

अन्य खबरें