रितेश पांडे ने साली संग खेली HOLI, धमाल मचा रहा भोजपुरी होली सॉन्ग 'जीजा के भाई'

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 1:31 PM IST
  • होली से ठीक कुछ समय पहले भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का होली सॉन्ग 'जीजा के भाई' धमाल मचा रहा है. होली स्पेशल ये गाना काफी मजेदार है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में रितेश पांडे और एक्ट्रेस सनी सिंह के बीच जोरदार कमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
रितेश पांडे का होली सॉन्ग (फोटो-इंस्टाग्राम)

आज से फाल्गुन महीने की शुरुआत हो चुकी है और अब होली में भी कुछ ही दिन बचे हैं. इस त्योहार को लेकर लोगों के बीच खूब क्रेज होता है. लेकिन होली का त्योहार भोजपुरी गाने के बिना अधूरे होते हैं. इसलिए हर साल लोगों को होली स्पेशल भोजपुरी गानों का बेसब्री से इंतजार हो जाता है. इस बीच भोजपुरी एक्टर सिंगर रितेश पांडे का एक भोजपुरी गाना रिलीज हो चुका है, जिसका नाम है 'जीजा के साली'. इस गाने के साथ रितेश पांडे होली से कुछ समय पहले ही माहौल को रंगीन बना दिया है.

गाने का वीडियो यूट्यूब रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है. इसमें भोजपुरी के रितेश पांडे के साथ एक्ट्रेस सनी सिंह की जोड़ी देखने को मिल रही है. जीजा के भाई गाने में सनी और रितेश की केमिस्ट्री खूब धमाका कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश जोकि सनी के जीजा के भाई होते हैं वो होली के मौके पर अपने भाई की साली को रंग लगाने की कोशिश करते हैं. 

मंगेतर से झगड़े के बाद कम कर देता था गिफ्ट के पैसे, वैलेंटाइन डे पर बचे सिर्फ इतने

रितेश पांडे सनी सिंह के साथ जमकर होली खेलते हुए ठुमका लगा रहे हैं. रितेश अपने भाई की साली यानी सनी सिंह को रंग लगाने के लिए छेड़ते हैं और परेशान करते हैं. वैसे भी होली में जीजा-साली और देवर-भाभी के बीच रंग लगाने को लेकर प्यार भरे सीन होली के गाने में खूब देखने को मिलते है.

जीजा के भाई गाने को GMJ-Global Music Junction Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है. इसके लिरिक्स प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. रिलीज होने के बाद से गाया दर्शकों के बीच छा गया है.

Phalgun 2022: आज से फाल्गुन महीना शुरू, कृष्ण के इस स्वरूप की पूजा से मिलेगा संतान सुख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें