Video: पटाखे की चिंगारी से धू-धू कर जलने लगी बग्घी, दूल्हे ने कूदकर बचाई जान

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 3:23 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जहां गुजरात के पंचमहल शहर में बरात के दौरान दूल्हे के घोड़ा बग्घी में आग लग जाने से शादी की खुशी गम में बदल गई. हालांकि इस घटना में दूल्हे की जान बाल-बाल बची है. वहीं बग्घी जलकर खाक हो गई
Video: पटाखे की चिंगारी से धू-धू कर जलने लगी बग्घी, दूल्हे ने कूदकर बचाई जान

गुजरात में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां बरात के दौरान दूल्हे के घोड़ा बग्घी में आग लग जाने से शादी की खुशी गम में बदल गई. हालांकि इस घटना में दूल्हे की जान बाल-बाल बची है. वहीं बग्घी जलकर खाक हो गई. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो दिल दहला देने वाला है. दरअसल यह मामला गुजरात के पंचमहल शहर की है. जहां जोगेश्वरी महादेव मंदिर के रहने वाले शैलेश भाई शाह के बेटे तेजस की शादी शहर के एक दूसरे इलाके की रहने वाली लड़की के साथ हो रही थी.

घर से धूमधाम से तेजस की बारात निकली. दुल्हे को बग्घी में बैठाया गया. इसी बीच अचानक बग्घी में आग लग गई. बग्घी में आग लगते ही बाराती जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. गनीमत की बात यह थी कि दूल्हे को समय रहते बग्घी से उतार लिया गया था.

पटाखों से लग जाती है बग्गी में आग

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात आगे बढ़ रही है. दूल्हा बग्घी में बैठा है. इस दौरान दूल्हे के साथ घोड़ा बग्घी में कुछ बच्चे भी बैठे हैं, घोड़ागाड़ी विवाह स्थल की ओर बढ़ रही थी, लोग बारात में नाच रहे थे और पटाखे फोड़े जा रहे थे. दूल्हे की घोड़ा गाड़ी में कुछ पटाखे भी रखे हुए थे. पटाखों में चिंगारी के जाने से उन्होंने आग पकड़ ली. जिससे घोड़े बग्घी में आग लग गई.

 

 

इलाके में फैल गई दहशत

अचानक लगी आग से इलाके में दहशत फैल गई, लेकिन गनीमत रही कि आसपास की दुकानों से आग बुझाने के लिए खड़े लोग दौड़ पड़े और उन्होंने आग पर काबू पा लिया. दूल्हा और शादी मौजूद अन्य लोग समय पर भागने में सफल रहे, और घोड़ा बग्घी में लगे घोड़े सुरक्षित रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतिशबाजी के कारण गाड़ी में आग लग गई. वीडियो इतना भयनाक है कि इसे देखकर कोई भी सदमें में आ सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें