पटना में सप्ताह में दो दिन उड़ान भरेगी सूरत-पटना फ्लाइट, 22 फरवरी से होगी शुरू

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 02:04 PM IST
  • कोविड 19 के कारण उड़ानें भी काफी प्रभावित रही हैं. अनलॉक के बाद धीरे-धीरे सब ठीक हो रहा है. सूरत से पटना की फ्लाइट जो चालू की गई थी उसे 80 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिल रही है. जिसके चलते स्पाइस जेट की ओर से 22 फरवरी से दोनों तरफ कनेक्टिविटी देने का निर्णय लिया गया है.
पटना सूरत की कनेक्टिवटी फ्लाइट 22 फरवरी से उड़ान भरेगी

पटना. सूरत-पटना फ्लाइट 22 फरवरी से शुरू होने जा रही है. जो सप्ताह में दो दिन उड़ान भरेगी. इसकी शुरुआत स्पाइस जेट की ओर से की जा रही है. यह फ्लाइट सूरत से पटना और पटना से सूरत जाया करेगी. बुकिंग शुरू हो चुकी है. यह फ्लाइट गुरुवार और रविवार को उड़ान भरा करेगी. इसका किराया 3900 रुपए होगा. गौर हो कि अब तक जो फ्लाइट सूरत से पटना आती हैं वे वापस नहीं जाती हैं लेकिन 22 फरवरी से ये फ्लाइट पटना से सूरत वापस भी उड़ान भरा करेगी.

सूरत-पटना के बीच इस फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. पटना से फ्लाइट दोपहर 12.30 बजे उड़ेगी और दो घंटे 20 मिनट का सफर तय कर 2.50 पर सूरत पहुंचेगी. स्पाइस जेट के मुताबिक इस उड़ाने को डिमांड के मुताबिक एक महीने के भीतर रेगुलर कर दिया जाएगा. सूरत से शेड्यूल के मुताबिक यह फ्लाइट साढे तीन बजे उड़ान भरेगी और 7.50 बजे पटना पहुंचेगी. इस फ्लाइट के उड़ान भरने से पटना से सूरत जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी. सूरत से पटना आने वाली फ्लाइट को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है लेकिन अभी वापसी के लिए पटना से सूरत के लिए फ्लाइट ना होने के कारण असुविधा हो रही है और यात्रियों की डिमांड है कि सूरत के लिए पटना से भी कनेक्टिविटी होनी चाहिए.

पटना में चिड़ियाघर घूमने के साथ ले सकेंगे लजीज खाने का आनंद, खुलेगा रेस्टोरेंट

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में सूरत से पटना के लिए सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरती है और वापस पटना से सूरत नहीं जाती. इस फ्लाइट की हर ट्रिप में 80 फीसदी ऑक्युपेंसी मिल रही है. स्पाइस जेट प्रबंधन की ओर से इसे देखते हुए दोनों तरफ से कनेक्टिविटी देने का फैसला लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें