Video: छात्रा ने अपने माता-पिता को समर्पित किया भोजपुरी गीत, जीत लिया सबका दिल

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 1:03 PM IST
  • सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटी बच्ची का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को बच्ची ने अपने माता पिता को समर्पित कर गाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने को सुनकर कई लोग भावुक हो गए हैं. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.
छोटी बच्ची ने माता-पिता को समर्पित किया भोजपुरी गाना (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

पटना. सोशल मीडिया पर डांस, गाने के कई वीडियो देखने को मिलती हैं. इसी क्रम में इन दिनों एक छोटी बच्ची का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को बच्ची ने अपने माता पिता को समर्पित कर गाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने को सुनकर कई लोग भावुक हो गए हैं. बच्ची के गाने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो सदर प्रखंड के भटवलिया गांव के एक साधारण परिवार की बच्ची कै है. जिसकी पहचान शिवानी कुमारी नाम से हुई है. वहीं, उसके पिता का नाम गोपाल कुमार है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना शिवानी द्वारा अपने मध्य विद्यालय, भटवालिया में चेतना सत्र के दौरान गाया गया था.

 

 

गाने ने छू लिया लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छात्रा को माता-पिता के बलिदान के बारे में गीत गाते हुए देखा जा सकता है. छात्रा ने इस बारे में गाया कि माता-पिता अपने बच्चों को सर्वोत्तम संभव जीवन देने के लिए कितना कुछ करते हैं और कैसे उनका कर्ज कभी नहीं चुकाया जा सकता है. दिल को छू लेने वाले लिरिक्स के साथ लड़की की सुरीली आवाज आपको भी इमोशनल कर सकती है.

IAS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने पेज पर शेयर किया हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा- माँ-बाप’ का क़र्ज़ कभी चुकाया नहीं जा सकता. भोजपुरी में भावपूर्ण प्रस्तुति.

लोगों ने किया खूब कमेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेटिज़न्स ने बस युवा लड़की के प्रदर्शन को पसंद किया और वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कोई म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट नहीं है, लेकिन क्या अद्भुत आवाज है. दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बहुत ही सुन्दर मनभावन भावपूर्ण गीत बिटिया के द्वारा.' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि 'भाषा चाहे कोई भी मां बाप पर कही बात समझ आ ही जाता है और बच्ची ने गाया भी खूब है. मन भर आया.' जबकि एक चौथे यूजर ने लिखा कि 'एक माता पिता के दिल की बात को देश की बेटी ने चंद दो लाइनों में कहती है. अपने देश की बेटी को हृदयतल से धन्यवाद.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें