VIDEO: रानू मंडल का छठ गीत सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कहा- धूम मचा दिया

Somya Sri, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 1:19 PM IST
  • रानू मंडल इन दिनों एक बार फिर सुर्खियो में छाई हुई हैं. रानू मंडल का एक छठ गीत सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये गाना रानू मंडल ने ही गाया है.यह गाना यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमें दिखाया जा रहा है कि रानू मंडल सूर्य को अर्घ्य दे रही हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि रानू मंडल ने अपने इस गीत से धूम मचा दिया है.
VIDEO: रानू मंडल का छठ गीत सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कहा- धूम मचा दिया, फोटो साभार-सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर लता मंगेश्कर का गाना गाते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया के साथ काम करने वाली रानू मंडल इन दिनों एक बार फिर सुर्खियो में छाई हुई हैं. करीब दो साल पहले लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर चर्चा में आई रानू मंडल का अब एक छठ गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महापर्व छठ की धूम चारों ओर देखने को मिल रही है. खास कर बिहार , झारखंड और उत्तर भारत में छठ को लेकर लोगों के बीच खूब उत्साह देखने को मिल रहा है. पारंपरिक औऱ लोक गीतो में रचा बसा छठ पूजा का त्योहार गानों के साथ और भी खास हो जाता है. इस बीच छठ का एक गीत सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दावा किया जा रहा है कि ये गाना रानू मंडल ने ही गाया है. दावा किया जा रहा है कि रानू मंडल ने पहली बार कोई छठ का गीत गाया है. यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Chhath Puja 2021: छठ पूजा के तीसरे दिन आज डूबते सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य,शाम 5:30 बजे है अर्घ्य का समय

बता दें कि यह गाना यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमें दिखाया जा रहा है कि रानू मंडल सूर्य को अर्घ्य दे रही हैं. हालांकि कुछ यूजर्स कहना है कि यह गाना रानू मंडल ने नहीं गाया है. जबकि कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि रानू मंडल ने अपने इस गीत से धूम मचा दी है. यूजर्स का कहना है कि रानू मंडल के नाम का इस्तेमाल कर यह फेक वीडियो फैलाया जा रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि यह गाना सुनकर उनका मूड खराब हो गया. मालूम हो कि इस वीडियो को Mridang Music World नामक एक यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. जिसके बाद से यह वीडिया अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें