Viral Video: दुल्हन पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, ओ अंटावा गाने पर जमकर हिलाई कमर

Atul Gupta, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 12:09 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में दुल्हन दूल्हे का हाथ पकड़कर ओ अंटावा गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही है.
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ ही रही है, सोशल मीडिया पर भी फिल्म के गानों की मीम्स और रील्स धूम मचाए हुए है. आलम ये है कि अब शादी विवाह में भी पुष्पा के गाने लोगों के पसंदीदा ट्रैक में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने ओ अंटावा पर डांस करती नजर आ रही है.

शादी का ये वायरल वीडियो महाराष्ट्र का है. जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रही दुल्हन जो ओ अंटावा पर डांस कर रही हैं उनका नाम प्राची मोरे है और उनके साथ खड़े हैं उनके होने वाले हस्बैंड रौनक शिंदे. प्राची वरमाला के समय ओ अंटावा की धुन पर रौनक का हाथ पकड़कर थिरकने लगती हैं तो रौनक भी मुसकुराने लगते हैं. गाना बजता है और दूल्हा-दुल्हन के साथ सारे मेहमान झूम उठते हैं. वीडियो के अंत में दूल्हा यानी रौनक प्राची का हाथ पकड़कर उन्हें ले जाते हैं.

कैमेस्ट्री स्टूडियो नाम के इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया है जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक करीब ढाई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के कमेंट भी जबर्रस्त आ रहे हैं. ज्यादातर लोग दुल्हन के डांस की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग दुल्हन के डांस स्टेप पर दिल का इमोजी बना रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं डांस तक तो ठीक था लेकिन एंडिंग अच्छी हो सकती थी जहां रौनक अपनी दुल्हन को हाथ पकड़कर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. आपको ये डांस कैसा लगा हमें कमेंट कर बताएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें