Viral Video: नजर बचाकर दूल्हे ने प्लेट से चुराया पापड़, दुल्हन ने ऐसे लिया बदला

Atul Gupta, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 4:45 PM IST
  • सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा दुल्हन के साथ खाने की टेबल पर मस्ती करते नजर आ रहा है. वीडियो में दूल्हा दुल्हन की प्लेट से पापड़ चुराता है जिसके बाद दुल्हन बदला निकालती है.
डिनर टेबल पर दूल्हा-दुल्हन की मस्ती का वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: सोशल मीडिया पर शादी-विवाह और दूल्हा-दुल्हन की कई सारी वीडियो वायरल होती रहती है जो काफी मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे आप एक बार देखकर नहीं रह पाएंगे बल्कि बार बार देखेंगे. वीडियो में दिख रहा है कि एक शादीशुदा जोड़ा खाने की टेबल पर है. इस बीच दुल्हन किसी से बात करने लगती है तो दूल्हा लड़की को छेड़ने के मकसद से नजर बचाकर उसकी प्लेट से पापड़ चुरा लेता है. दूल्हन को पहले तो पता चलता नहीं लेकिन अगले ही पल उसे एहसास हो जाता है कि कुछ तो गड़बड़ हुई और उसे पता चल जाता है कि उसकी प्लेट से पापड़ गायब है. वहीं लड़का भी मुसकुरा देता है तो लड़की एकदम भांप जाती है कि उसके पति ने ही पापड़ चुराया है. फिर क्या दूल्हन दूल्हे की प्लेट से पूरा पापड़ उठा लेती है.

इस्टाग्राम पर ये वीडियो अपलोड होने के बाद अबतक 21 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं वहीं 94.8 हजार लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोग इस वीडियो के नीचे लव वाला इमोजी बना रहे हैं वहीं कई लोग इस कपल को क्यूट बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो खुद दुल्हन ने अपने पेज @imahimaagarwal पर शेयर किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ था जिसमें दूल्हन को अपनी ही शादी में गोलगप्पे देखकर रूका नहीं गया तो वो पहुंच गई गोलगप्पा स्टॉल पर और गोलगप्पे खिलाने को कहने लगी. स्टॉल पर मौजूद स्टॉफ ने जब दूल्हन को गोलगप्पे दिए तो उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया कि ये नहीं सूजी वाले दीजिए, ये आंटे वाले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें