Viral Video: हेलिकॉप्टर से लटककर पुशअप करने का बना वर्ल्ड रिकार्ड, देखें ये हैरतंगेज वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Tue, 1st Mar 2022, 3:14 PM IST
  • हेलिकॉप्टर से लटककर पुशअप मारने का वर्ल्ड रिकार्ड बना है. ये रिकार्ड बनाया है अमेरिका के रोमन सहरादयान ने जिन्होंने लटककर 23 पुशअप मारे हैं.
हेलिकॉप्टर से लटककर बना गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड (फोटो- सोशल मीडिया)

वर्ल्ड रिकार्ड बनाने के लिए लोग एक से बढ़कर एक कारनामे करते हैं. कई बार तो हमारी सोच और समझ से परे जाकर कुछ लोग ऐसा कर जाते हैं कि सोच भी हैरान हो जाती है कि भई ऐसा सोच भी कैसे लिया. ऐसे ही दुर्लभ सोच के व्यक्ति हैं अमेरिका के रहने वाले रोमन सहरादयान जिन्होंने वर्ल्ड रिकार्ड बनाने के लिए पुशअप्स किए हैं. ऐसे वैसे पुशअप्स नहीं हेलिकॉप्टर से पुशअप्स. एक दो बार नहीं 23 बार. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड ने ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर शेयर किया है जहां रोमन हेलिकॉप्टर से लटककर पुशअप्स करते दिखाई दे रहे हैं.

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड के मुताबिक रोमन ने हवा में लटककर 23 बार पुशअप किए हैं. रोमन के इस रिकार्ड पर दुनियाभर से प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये सबसे दिलचस्प काम है जो वो वीडियो में देख रहे हैं. एक यूजर ने कहा इस कैटेगिरी में भी वर्ल्ड रिकार्ड बनता है ये उन्हें पता नहीं था. वीडियो पर सिर्फ रोमन की तारीफ नहीं हो रही बल्कि पायलट की भी तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि पायलट को भी अवार्ड मिलना चाहिए कि उसने इस दौरान हेलिकॉप्टर को नियंत्रण में रखा.

वहीं एक दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि 23 कोई ज्यादा बड़ी संख्या नहीं है, वो बड़े आराम से रोमन के रिकार्ड को तोड़ सकते हैं. यही नहीं, उन्होंने कहा, कई लोग रोमन का ये रिकार्ड आसानी से तोड़ सकते हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि उड़ते हुए हेलिकॉप्टर पर पुशअप करना आसान नहीं है. आपकी इस वर्ल्ड रिकार्ड पर क्या राय है हमें कमेंट कर बताएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें