Viral Video: जयमाला से पहले रोते हुए दूल्हे को दुल्हन ने किया किस, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 7:25 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल शादी के वीडियो में दूल्हा दूल्हन को देखकर भावुक होकर रोने लगता है जिसके बाद दूल्हन दूल्हे को गाल पर किस करती है और उसके आंसू पोछती है
सोशल मीडिया पर वायरल शादी की वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: सोशल मीडिया पर शादी विवाह की तो बहुत सी वीडियो वायरल होती है. कहीं दूल्हन डांस कर ही है तो कहीं दूल्हा कुछ फनी सा कर रहा है. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो देखकर आप शायद खुशी से रो दें क्योंकि शादी करने वाला कपल भी एक दूसरे को देखकर खुशी से रो रहा है. वीडियो देखकर पहली नजर में यही लगता है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और फिर काफी कोशिशों के बाद दोनों की शादी हो रही है. दूल्हा दुल्हन बना ये कपल एक दूसरे को स्टेज पर ही देखकर रह नहीं पाता और भावुक होकर एक दूसरे को किस करते हैं. इस दौरान दूल्हे की आंखें भर जाती है और दूल्हन भी रोने लगती है और दूल्हे के आंसू पोछती है.

इंस्टाग्राम पेज ‘weddding_bells’ पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिसके साथ कैप्शन लिखा है दिस इज सो इमोशनल. देयर लव इज सो प्योर एंड पॉवरफुल. इस वीडियो को अबतक हजारों व्यू मिल चुके हैं. वीडियो में दुल्हन लाइट गोल्डन हलंगे में नजर आ रही है जबकि दूल्हे ने गोल्डन शेरवानी पहनी है. जैसे ही दूल्हन हॉल में आती है वैसे ही दूल्हे की आंखें भर जाती है. दूल्हन जब स्टेज तक आती है और दूल्हे की आंखों में आंसू देखते ही तो उसका चेहरा अपने हाथों में लेती है और दोनों एक दूसरे के गालों पर किस करते हैं. इसके बाद दूल्हन दूल्हे के गालों से आंसू पोंछती है.

इस बीच इस भावुक पल को वेडिंग फोटोग्राफर अपने कैमरे में रिकार्ड करते हैं. इसके बाद दूल्हा-दूल्हन दोनों जयमाला से पहले नाचकर अपनी खुशी का इजहार करते हैं. सोशल मीडिया पर इस प्यारे से कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें