पटना: पीएमसीएच में मरीजों को बरगला कर ब्लड सैंपल लेते दलाल गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 11:44 AM IST
  • पटना के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में डॉक्टरों और पुलिस की टीम ने ब्लड सैंपल लेते हुए एक दलाल को गिरफ्तार किया है. दलाल बाहर के निजी संस्थान से आया था. निजी जांच घर से आया था और मरीजों को बरगला कर ब्लड सैंपल ले रहा था. डॉक्टरों को खबर मिली. फौरन छापामारी की गई और दलाल गिरफ्तार किया गया. यह बात सामने आई है कि यह दलाल कई बार पीएमसीएच में आ चुका था और कई बार मरीजों के साथ ठगी कर उनके खून और अन्य सैंपल लेकर महंगे दाम से बाहर से जांच करवाता था.
  • पटना में महाजाम से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है. शुक्रवार को भी तमाम पॉश इलाके जाम से ग्रसित रहे. तमाम इलाकों में जाम लगा रहा. सुबह के दस बजे से लगा जाम रात आठ बजे तक लगा रहा. लोगों को काफी परेशानी हुई. 
  • कोरोना को लेकर पटना में बैंड बाजा पर बैन लगा दिया गया है. शादी का माहौल चल रहा है. शादी के इस सीजन में होटल प्रबंधन और लोगों के बीच नोक झोक हुई. लोगों का कहना था कि उन्होंने बैंड बाजों को बुक कर रखा है जबकि होटल प्रबंधन का कहना था कि इसे यहां होटल में बजाने का कोई नियम नहीं है. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में नोकझोक हुई बाद में किसी तरह मामले को शांत कराया गया. 
  • शुक्रवार को पटना में मौसम ने करवट बदली, दोपहर के एक बजे तक धूप नहीं निकली. ठंड बढ़ी और कोहरा भी पड़ा. ठंड के कारण लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

सम्बंधित वीडियो गैलरी