पटना में सीएम पद की दावेदार पुष्पम प्रिया और संजीव चौरसिया ने किया नामांकन

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 11:47 AM IST
  • पटना में सीएम पद की उम्मीदवार पुष्पम चौधरी ने बुधवार को पटना क्लैक्टरेट में नामांकन किया. उनके अलावा बीजेपी के वर्तमान विधायक संजीव चौरसिया ने भी नामांकन किया है. नेताओं ने नामांकन के दौरान अलग-अलग वादे किए.
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में न्याय के लिए पटना में कैंडल मार्च किया गया. सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित कुछ लोगों ने कहा कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते. उन्होंने इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है. सीबीआई से जल्द से जल्द किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की अपील की गई.
  • सीबीएसई ने दसवीं और बारहवीं के परीक्षा के फार्म की तारीख बढ़ा दी है. अब दसवीं और बारहवीं की पढ़ाई करने वाले छात्र और छात्रा 31 अक्टूबर तक फार्म भर सकते हैं. सीबीएसई के इस फैसले से उन छात्रों को राहत होगी जो किसी वजह से दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं.
  • पटना के लॉ कालेज में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को सूचना दे दी गई है और वह इस मामले की छानबीन करने में जुटी है. यह छात्र पूर्व में यहां छात्र संगठनों की ओर से चुनाव भी लड़ चुका था. अब सवाल यह है कि आखिर छात्र ने आत्महत्या क्यों की. पुलिस ने छात्र के मोबाइल को जब्त कर लिया है और इस पूरे मामले की तहकीकात करने में जुटी है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी