पटना: जुए के विवाद में फतुहा में एक की हत्या, भीड़ ने दो आरोपितों को मार डाला

Smart News Team, Last updated: 13/11/2020 07:39 PM IST
  • पटना जिले के फतुहा प्रखंड में सबलपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जुआ के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. वहीं भीड़ ने दो अन्य आरोपितों को मार डाला है. हालात को देखते हुए इलाके में अतिरिक्त फोर्स भी तैनात कर दी गई है. पुलिस घटना की पूरे तरीके से छानबीन कर रही है. वहीं भीड़ में शामिल उपद्रवियों की तलाश में पटना पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. बता दें कि आठ महीने पहले भी जुए के कारण फतुहा में हत्या की घटना हो चुकी है. वहीं दीपावली के नजदीक आते ही जुए का बाजार पूरी तरह से गर्म हो गया है. राजधानी में हर साल लाखों के जुए का खेल होता है और कई बार जुआरी खून खराबे पर भी उतर आते हैं. 
  • पटना शिक्षक सीट में भाजपा के नवल किशोर ने राजद के नारायण को हरा दिया है. 1263 मतों से भाजपा प्रत्याशी नवल किशोर यादव की जीत हुई है. प्रथम वरीयता की मतगणना के बाद परिणाम घोषित कर दिया गया है. इसमें दो प्रत्याशियों को छोड़ सभी की जमानत जब्त हो गई है. वहीं नवल किशोर की जीत के बाद उनके समर्थक जो हैं वह हाथी घोड़े पर सवार हो बैंड बाजे के साथ झूमे हैं. उनके समर्थक खुशियां मनाने में मशगूल दिखे. 
  • धनतेरस के दिन पटना के बाजारों में जमकर सोना बरसा. सोने की दुकानों से लेकर आटो मोबाइल एजेंसियों में दिन भर गाड़ियों की डिलीवरी होती रही. वहीं पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष कोरोना के कारण बाजार हलका मंदा रहने की संभावना कारोबारियों ने जताई है. वहीं बाजार में सभी चीजों की लोगों ने जमकर खरीदारी की है. 
  • पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक ललित चंद्र त्रिवेदी ने पाटलिपुत्र रेल परिसर में रामलीला का भव्य उद्घाटन किया. नई दिल्ली और प्रयागराज से आए कलाकारों ने रामलीला के विविद प्रसंगों का जोरदार ढंग से प्रदर्शन किया. वहीं इसमें रेलवे के कई बड़े अधिकारी शामिल रहे.

सम्बंधित वीडियो गैलरी