पटना: दूसरे चरण का नामांकन खत्म, शत्रुध्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने भरा पर्चा

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 06:45 PM IST
  • शत्रुध्न सिन्हा के बेटे ने पॉलिटिक्स में एंट्री कर ली है. लव सिन्हा ने इस बार कांग्रेस से पटना की बाकीपुर सीट के लिए पर्चा भरा है. शुक्रवार को लव सिन्हा ने अपने समर्थकों के साथ पर्चा भरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उन्हें जनता चुनती है तो वह क्षेत्र का विकास करेंगे. लव सिन्हा के अलावा कई निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी पर्चा भरा है.
  • बिहार बोर्ड द्वारा ली जाने वाली इंटर की परीक्षा को यूपी बोर्ड ने पांच नवंबर तक बढ़ा दिया है. पहले यह अक्टूबर के आखिर तक ही थी लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यह फैसला लिया गया है और छात्रों के हित में इसे पांच नवंबर तक बढ़ा दिया गया है. इससे छात्रों को आसानी होगी और वे आसानी से रजिस्ट्रेशन फार्म भर सकेंगे.
  • नवरात्र शनिवार से शुरू हो रहे हैं लेकिन इस बार पहले जैसी रौणक पटना की सड़कों पर नहीं दिखेगी. इस बार प्रशासन ने कई तरह के अलर्ट जारी किए हैं. कोरोना को देखते हुए मेला लगाने पर रोक लगा दी गई है. कहीं भी पंडाल नहीं बने हैं, बड़ी मूर्ति नहीं बनेगी, मूर्तियों के आकार छोटे होंगे और भीड़ लगाने की भी इजाजत नहीं होगी.
  • फतुहा के रायपुरा इलाके में कुएं से जहरीली गैस निकलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मौत के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आपदा विभाग की टीम को बुलाया गया, पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव को जब्त कर लिया गया है. लोगों का कहना कि कुएं से जहरीली गैस निकल रही थी जिससे व्यक्ति की मौत हुई है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी