पटना में कई जगहों पर पुलिस की छापामारी, शराब बरामद

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 10:37 PM IST
  • पटना में जक्कनपुर और गर्दनीबाग थाना की पुलिस ने अलग-अलग जगह छापामारी कर शराब की बरामदगी की है और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पटना पुलिस अलर्ट है और कई जगहों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इस दौरान आटो और बाइक से पुलिस ने शराब की बरामदगी की है. जक्कनपुर पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा जबकि गर्दनीबाग पुलिस ने गाड़ी बरामद की है जिसमें सिर्फ शराब लदी हुई थी. दोनों मामलों की छानबीन करने में पुलिस टीम जुटी हुई है.
  • पटना के एमएलसी प्रेमचंद मिश्री के फेसबुक अकाउंट को साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया. हैक करने के बाद उस अकाउंट से उलटी सीधी हरकतें की गईं. पता चलने पर उन्होंने इसकी एफआईआर सचिवालय थाने में करवाई. अब इस मामले में नई बात यह सामने आ रही है कि पुलिस टीम को उन साइबर अपराधियों का सुराग मिल चुका है. अपराधियों ने दिल्ली में बैठकर यह सब किया और अब पटना पुलिस की एक टीम दिल्ली भी रवाना हो सकती है.
  • पटना में दो जगहों पर अलग-अलग समय में दो सड़क हादसे होने की खबर है. जिनमें दो लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस ने दोनों मामलों में बनती कार्रवाई की है.
  • पटना पुलिस ने अर्द्ध सैनिक बलों के साथ अलग-अलग जगहों पर फ्लैग मार्च किया. कई थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया. इस दौरान वाहनों की चेकिंग की गई. पुलिस के हाथ इस दौरान कई संदिग्ध भी लगे और उनसे भी पूछताछ की गई है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी