पटना: पुलिस लाइन में फायरिंग में घायल हुए सिपाही की पीएमसीएच में मौत

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 09:54 AM IST
  • बीते 20 नवंबर को पुलिस लाइन में चली गोली में सिपाही के घायल होने के बाद आज शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. सिपाही का ईलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा था. सिपाही के पैर में गोली लगी थी. अधिक खून बहने से सिपाही की हालत खराब हो गई और उसने एकाएक दम तोड़ दिया. इस मामले में अब पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में एफआईआर दर्ज की जा रही है. 
  • जाम की समस्या को लेकर पटना पुलिस और प्रशासन की बैठक में अतिक्रमण हटाने का निर्णय लिया गया था. शनिवार को प्रशासन ने अतिक्रणण हटाने का काम किया. पटना के कई इलाकों में अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान अतिक्रमण कारियाों के बीच अफरा-तफरी मची रही. अतिक्रमण के हटने से कुछ जगहों पर लोगों को जाम से निजात भी मिली लेकिन सवाल ये है कि क्या ये अतिक्रमण हटा रहेगा या दो दिन बाद अतिक्रमणकारी फिर से कब्जा कर लेंगे. 
  • पटना के विद्यापति मार्ग को वन वे करने का निर्णय लिया गया है. जाम की समस्या को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने यह निर्णय लिया है. आने वाले एक दिसंबर को पटना का विद्यापति मार्ग वन वे हो जाएगा. इसके बाद बेली रोड की ओर से गाड़ियां जा सकती हैं. जबकि म्यूजियम की ओर से बेली रोड पर गाड़ियां नहीं आ सकेंगी. 
  • पटना में शनिवार को दिनभर धूप खिली रही. धूप खिले रहने से ठंड को निजात मिली. शाम में भी वैसी ठंड नहीं पड़ी. जैसी दो से तीन दिन पहले पड़ रही थी. आने वाले दिनों में मौसम ऐसा ही रहेगा.

सम्बंधित वीडियो गैलरी