प्रयागराज में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, जमीन खरीद की रकम देने के बहाने गाड़ी में बैठाया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 12:09 PM IST
  • प्रयागराज में एक नर्सिंग छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने है. छात्रा ने पुलिस ने रिपोर्ट लिखवाते हुए आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे गाड़ी में जमीन खीरीद की रकम देने के बहाने बैठा लिया. जिसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने चलती कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.
चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, जमीन खरीद के पैसे देने के बहाने गाड़ी में बैठाया, किया कुकर्म

प्रयागराज. प्रयागराज में एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमे पीड़िता युवती ने सोमवार को IGRS पर शिकायत के बाद सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसमें पीड़िता ने बताया है कि आरोपी ने जमीन खरीद के पैसे गड़ी में रखे होने बात बोली. जिसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने गाड़ी में जबरन बैठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि पीड़िता बलिया कि रहने वाली है. जो प्रयागराज में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है.

पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि नैनी के चाका स्थित नारायणपुर गांव निवासी दीपक पाल और उसके परिवार के बीच पहले से जान पहचना है. जिसे पीड़िता के परिजनों ने जमीन खरीदने के लिए दीपक को 26 लाख रुपए दिए थे. जिसमें 6 लाख बैंक एकाउंट में और बाकि नेट बैंकिंक के माध्यम से. जिसके बाद दीपक ने कोई पीड़िता के परिवार वालों को जमीन दिलाई. साथ ही दी गई रकम भी वापस नहीं कर रहा था. पीड़िता ने आगे बताया कि 23 अगस्त को दीपक ने फोन कर ड्रम ऑफिस के पास बुलाया.

Video: उमा भारती ने CM योगी को बताया अपना एडवांस वर्जन, कहा, छोटे भाई जैसे हैं

पीड़िता ने आगे बताया कि DRM ऑफिस पहुंचने पर दीपक ने कहा कार में काले रंग के बैग में जमीन वाली रकम है. जब उसे वह लेने पहुंची तो दीपक और उसके साथियों ने उसे कार के अंदर खिंच लिया. जिसके बाद कार में सवार तीनों ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे चाकघाट लेजाकर मारने कि योजना भी बनाई, लेकिन नैनी के मामा भांजा पुलिस चौकी के पास जैम होने के चलते कार रुकी तो वह गाड़ी से शोर मचाते हुए बाहर भाग निकली.

इसके बाद पीड़िता ने मामा-भांजा पुलिस चौकी पहुंच पुलिस वालों को अपने साथ हुई आपबीती बताई, लेकिन पुलिस वालों ने उसके एरिया का मामला नहीं होने का बताकर उसकी एक नहीं सुनी. जिसके बाद उसने आईजीआरएस में शिकायत किया. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसका मेडिकल कराया जा रहा है. जिसकी रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की आएगी.

अन्य खबरें