जेल से भी अतीक अहमद की दबंगई जारी, रिश्तेदार से मांगे 5 करोड़, प्रॉपर्टी पर चलवाई JCB

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 11:19 AM IST
  • अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद ने रिश्तेदार से 5 करोड़ रूपये की डिमांड की. साथ ही करेली स्थित एक प्रॉपटी पर जेसीबी चलवाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने अतीक अहमद के बेटे के दो दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अतीक के बेटे अली की तलाश जारी है.
अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद द्वारा रिश्तेदार से 5 करोड़ रूपये मांगने का मामला सामने आया है.

प्रयागराज. एक बार फिर से अतीक अहमद की दबंगई देखने को मिली है. दरअसल, अतीक अहमद ने अहमदाबाद जेल से फोन करके अपने एक रिश्तेदार से पांच करोड़ रूपये की डिमांड की है. शुक्रवार को करेली पुलिस ने प्रॉपर्टी हड़पने और जानलेवा हमले के मामले में अतीक के बेटे अली के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मौके से एक गाड़ी और पिस्टल की बरामदगी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित ने अतीक के बेटे अली समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को अतीक के बेटे अली की तलाश है. पुलिस अली की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. दरअसल, पूर्व सासंद अतीक अहमद का रिश्तेदार इमरान का परिवार चकिया में रहता है. इमरान के भाई मोहम्मद जीशान ने पुलिस को बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग करता है. शुक्रवार को करेली के एनुद्दीनपुर में अपने भाई व भांजे समेत छह युवकों के साथ पुश्तैनी प्लॉट पर मौजूद था. एफआईआर में कहा गया है कि प्लॉट पर अतीक का बेटा अली, असद, कछौली, सैफ, इमरान गुड्डू, अमन, संजय सिंह और 15 अन्य पहुंचे. जिसक बाद अली के साथ साथियों ने उसे घेर लिया और कहा कि अब्बा से बात करो. आरोप है कि इनकार करने पर उसे पिस्टल सटा दी.

प्रयागराज : घर में सो रही 18 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक ने जीशान को फोन पर कहा कि यह प्लॉट उनकी पत्नी के नाम कर दो, नहीं तो तुम्हारे और तुम्हारे भाई के हाथ-पैर तोड़ देंगे. साथ ही उन्होंने पांच करोड़ रूपये देने की बात कही. इसके बाद उसकी धुनाई शुरू कर दी. जीशान वहां से अपने साथी के साथ भागकर सीधे करेली थाने पहुंचा. बताया जा रहा है कि उसके प्लॉट पर बनी दीवार को दबंगों ने जेसीबी से गिराना शुरू कर दिया. सूचना मिलने के बाद दरोगा विजेंद्र यादव समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. हालांकि इस दौरान अतीक का बेटा अली वहां से भागने में सफल रहा, जबकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जीशान का भाई हमले से जख्मी हो गया है. वहीं उसके भांजे को भी चोटें आई हैं. साथ ही जीशान के भाई को गंभीर चोट आई है.

अन्य खबरें