प्रयागराज में BJP नेता पर हमलावरों ने बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल, FIR दर्ज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 10:15 AM IST
  • प्रयागराज के फाफामऊ में सोमवार की रात हमलावरों ने गोलियां बरसा दी. जिसमें उन्हें पांच गोली लगी. वहीं उनका इलाज कचहरी स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. साथ ही प्रयागराज पुलिस ने बीजेपी नेता पर हुए हमले की जांच शुरू कर दी है.
प्रयागराज में BJP नेता पर हमलावरों ने बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल, FIR दर्ज

प्रयागराज. प्रयागराज में सोमवार की रात को बीजेपी नेता अजय शर्मा को बदमाशों ने घाट लगाकर गोली मार दी. बीजेपी नेता पर हुए हमले पर उनके पांच गोलिया लगी. जिसके चलते वह बुरी तरह से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें कचहरी रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुदकमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. घायल अजय शर्मा बीजेपी किसान मोर्चा गंगापार के जिला उपाध्यक्ष व प्रापर्टी डीलर है.

बीजेपी नेता को गोली उनके घर लेहरा गांव फाफामऊ में बदमाशों ने गोली मारी. बताया जा रहा है कि अजय शर्मा सोमवार की रात को शांतिपुरम स्थित अपने ऑफिस से घर आए थे. घर पर गाड़ी खड़ी शौच के लिए बैग की तरफ चले गए. इसी दौरान करीब आधा दर्ज हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और फेयरिंग करनी शुरू कर दिया. बीजेपी नेता बचने के लिए घर की तरफ भागे, लेकिन उनकी पेट और झांग में गोली लगने से वह जमीन पर गिर गए. वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों को देंख हमलावर भाग निकले.

CM योगी का बड़ा ऐलान, UP में छठ पर 10 नवंबर को सार्वजनिक अवकाश, कार्तिक पूर्णिमा की भी छुट्टी

बीजेपी नेता के घरवालों ने उन्हें लहूलुहान देंख उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए जहां से उन्हें स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. उसके बाद वहां से भी कचहरी रोड स्थित एक निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. इस घटना के बारे में एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि अजय शर्मा किसी रंजिश के शिकार हुए है. साथ ही अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं इस हमले में अजय शर्मा को पेट, कंधे और जांघ में गोली लगी है. जिनकी स्थिति में सुधार हो रहा है.

अन्य खबरें