Cyber Crime: प्रयागराज में इंस्टाग्राम पर छात्रा को बदनाम करने की कोशिश

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 2:32 PM IST
  • प्रयागराज में इंस्टाग्राम पर आरोपित ने एक फेक आईडी से छात्रा का मोबाइल नंबर लिखकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने धूमनगंज थाने में साइबर क्राइम का मुकदमा दर्ज कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

प्रयागराज. साइबर क्राइम के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हुई है. ताजा मामला प्रयागराज के धूमनगंज इलाके का है. जहां एक छात्रा को इंस्टाग्राम पर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. जिसके बाद छात्रा के पिता ने आईडी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने धूमनगंज थाने में साइबर क्राइम का मुकदमा दर्ज किया है. छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को पता चला कि इंस्टाग्राम पर आरोपित ने एक फेक आईडी से उसका मोबाइल नंबर लिखकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

छात्रा के पिता ने पुलिस को आगे बताया कि जब इस बात की जानकारी उनकी बेटी को हुई तो वह परेशान हो गई. खबर लिखे जाने तक आरोपित का पता नहीं चल सका है. छात्रा के पिता ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाए. धूमनगंज पुलिस के मुताबिक, आरोपी के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है. इस जानकारी एकत्र करने में साइबर सेल की मदद ली जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि साइबर सेल की मदद से जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इंडिगो से प्रयागराज से इंदौर के लिए महज 2 घंटे में पूरी होगी हवाई यात्रा, 3 नवंबर होगी शुरुआत

बताते चलें कि साइबर क्राइम का यह मामला प्रयागराज के धूमनगंज इलाके का है. जहां अज्ञात आरोपित द्वारा छात्रा को इंस्टाग्राम पर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इस घटना के बाद से छात्रा काफी परेशान है. छात्रा के पिता ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. छात्रा के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी को पता चला कि इंस्टाग्राम पर आरोपित ने एक फेक आईडी से उसका मोबाइल नंबर लिखकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. जिसके बाद पुलिस ने धूमनगंज थाने में साइबर क्राइम का मुकदमा दर्ज किया है.

अन्य खबरें