प्रेमिका ने मिलने को बुलाया, घरवालों ने पीट-पीटकर की प्रेमी की हत्या

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 9:53 AM IST
  • प्रयागराज में एक युवक की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. .युवक अपनी प्रेमिका के बुलाने पर उससे मिलने गया था. इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने लाठी-हंडे और रॉड से पीटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, प्रेमिका समेत दो आरोपी फरार हैं.
Murderप्रेमिका ने मिलने को बुलाया, घरवालों ने पीट-पीटकर की प्रेमी की हत्या

प्रयागराज. शहर के मुंडेरा में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. धूमनगंज इलाके में दर रात बेनी पासी नाम का युवक अपनी प्रेमिका के बुलाने पर देर रात उससे मिलने पहुंचा. इस दौरान प्रेमिका के घरवालों ने बेनी की जमकर लाठी-डंडे और रॉड से पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बेनी को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. जिसकी रास्ते में मौत हो गई. इस घटना में मृतक के परिवार वालों ने प्रेमिका समेत उसके परिवार पर हत्या का मामला दर्ज कराया. जिसमें तीन लोग शिवकुमार, प्रभात और फूला को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, प्रेमिका समेत दो लोग अभी भी फरार हैं.

भाई से हुई दोस्त, बहन से हुआ प्यार

जानकारी अनुसार, बेनी मजदूरी करता था. इस दौरान उसकी दोस्ती प्रेमिका के भाई से हो गई. जिसके बाद उसका उसके घर आना-जाना शुरू हो गया. इसी बीच दोस्त की बहन से उसे प्यार हो गया और दोनों का अफेयर हो गया. जिसके बाद वो अक्सर मिलने लगे. इसकी जानकारी घरवालों को लगने के बाद इस मामले को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद भी हो गया.

प्रयागराज में आधी रात प्रेमिका से मिलने घर में घुसा युवक, परिवार ने पीटकर मार डाला

मृतक के परिजनों का आरोप जानबूझकर बुलवाकर की हत्या

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि इस रिश्ते को लेकर दो साल पहले भी काफी लड़ाई हो चुकी थी. जिसके बाद से ही लड़की के परिवारवाले इसे मारने की सोच रहे थे. आखिरकार बेटी से बेनी को बुलवाकर उसकी हत्या कर दी.

प्रयागराज: CCTV फुटेज दिखने के बाद भी चोर को नहीं पकड़ पा रही यूपी पुलिस

मामला दर्ज कर लिया, हो रही जांच

इस मामले में धूमनगंज थाना प्रभारी का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने पर पहुंच मौके से हत्या के लिए इस्तेमाल डंडे और रॉड बरामद कर ली है. अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और बाकी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, मृतक के परिवार के आरोपों को भी ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

अन्य खबरें