BSP सांसद अशोक सिद्धार्थ का BJP पर हमला, कहा- मोदी-योगी सरकार महज विज्ञापनों वाली

Nawab Ali, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 7:01 AM IST
  • बसपा राज्यसभा सांसद डॉ अशोक सिद्धार्थ ने प्रयागराज में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा है कि केंद्र में मोदी और यूपी में योगी सरकार विज्ञापन के सहारे चल रही है. बहन मायावती के शासनकाल में गुंडे माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए थे.
फाइल फोटो.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी बहुजन समाज पार्टी प्रदेशभर में कार्यकर्ता सम्मलेन करा रही है. प्रयागराज में कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा से राज्यसभा सांसद व बसपा के राष्ट्रिय महासचिव डॉ अशोक सिद्धार्थ ने केंद्र की नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि भाजपा का बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का नारा खोखला है. प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में बढ़ोतरी हुई है. राष्ट्रीय महिला आयोग की रिपोर्ट के अनुसार भाजपा शासन में महिलाओं पर 40 प्रतिशत उत्पीड़न बढ़ा है.

डॉ अशोक सिद्धार्थ ने कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराधों का बढ़ना शर्मनाक है. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार महज विज्ञापनों के सहारे चल रही है. हर साल नौजवानों को दो करोड़ नौकरी देने का वादा करने वाली मोदी सरकार ने देश के छब्बीस पब्लिक सेक्टर और उच्च संस्थानों को पूंजीपतियों के हाथों बेच दिया. बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अशोक सिद्धार्थ ने कहा है कि बसपा शासनकाल में सबका साथ-सबका विकास, सही मायने में सफल था.

भाजपा के सामाजिक सम्मेलन में बोले CM योगी, जाति के नाम पर नहीं होने देंगे विघटन

योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए अशोक सिद्धार्थ ने कहा है कि बहन मायावती के शासनकाल में गुंडे माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए थे. और इस बार यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा की सरकार बनेगी. इसके आलावा सांसद सिद्धार्थ अशोक ने बसपा नेता संजय गोस्वामी को शहर उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी और प्रभारी घोषित किया गया.

 

अन्य खबरें