योगी सरकार के मंत्री नंदी का गजब अंदाज, कभी बेचते हैं चाय तो कभी पकौड़ा फ्राई

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 5:16 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान जनसंपर्क करने के लिए कभी चाय बेच रहे है तो कभी किसी दुकान पर पकोड़ा और जलेबी छानते नजर आ रहे है. हाल में चुनावी माहौल में लोगों को लुभाने की कवायद में नंदी ने ठेले पर उन्होंने खुद अपने हाथों से चाय बनाई और मौजूदा लोगों को पिलाई.
योगी सरकार के मंत्री नंदी का गजब अंदाज, कभी बेचते हैं चाय तो कभी पकौड़ा फ्राई

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नंदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार में लगे हुए है. मंत्री नंदी चुनाव प्रचार के दौरान कभी किसी दुकान पर जलेबी बनाने लगते है तो कभी पकौड़ी व कचौड़ी छानते हुए नजर आ रहे है. ऐसा ही कुछ मंत्री नंदी प्रयागराज में चंद्रशेखर आजाद पार्क के पास लगे चाय के ठेले पर करते हुए नजर आए. चुनावी माहौल में लोगों को लुभाने की कवायद में नंदी ने ठेले पर उन्होंने खुद अपने हाथों से चाय बनाई और मौजूदा लोगों को पिलाई.

ठेले पर चाय बनाने के दौरान मंत्री नंदी ने कहा कि कुछ दशक पहले वह खुद चाय, समोसा, कचौड़ी का ठेला लगा चुके हैं. जिसकी वजह से वह आम व्यवसायी का दर्द भली प्रकार से जानते है. साथ ही उनकी समस्याओं को सुन रहे है. नंदी ने आगे कहा कि ह चाय बेचकर पीएम मोदी की नकल बिल्कुल नहीं कर रहे हैं, बल्कि फुटपाथ दुकानदारों का हाथ उन्हें अपनेपन का एहसास कराते हैं. इस दौरान नंदी ने मीरापुर और आसपास के इलाकों का भ्रमण किया.

अखिलेश यादव का ऐलान, यूपी में सपा सरकार बनी तो पुरानी पेंशन योजना होगी बहाल

जानकारी के अनुसार नंदी ने अपनी राजनीति परु बसपा से शुरू किया था. साल 2007 में नंदी इलाहबाद साउथ से बसपा विधायक हुए थे. हालांकि अगले चुनाव 2012 में वह सपा के प्रत्याशी हाजी परवेज अहमद टंकी से हर गए थे. इसके बाद नंदी और उनकी पत्नी को बसपा से बहार का रास्ता दिखा दिया गया था. जिसके बाद वह कांग्रेस से 2014 में लोकसभा का चुनाव लड़ा, लेकिन इसमें भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद वह बीजेपी में चले आये. 2017 विधानसभा चुनाव में प्रयागराज शहर दक्षिणी से विधायक बने.

अन्य खबरें