कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आएंगी प्रयागराज, पीड़ित दलित परिवार से करेंगी मुलाकात

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 10:16 AM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को प्रयागराज पहुंच रहीं हैं. प्रयागराज में हाल ही में एक दलित परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई थी. जिनके परिजनों से प्रियंका गांधी मुलाकात करेंगी.
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आएंगी प्रयागराज, पीड़ित दलित परिवार से करेंगी मुलाकात

प्रयागराज. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार दोपहर 3 बजे प्रयागराज पहुंचेगी. प्रयागराज पहुंच प्रियंका गांधी सोरांव विधानसभा के गोहरी गांव में मजदूरी करने वाले फूलचंद पासी, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी हत्या पर उनके परिजनों से मिलने पहुंच रही है. प्रियंका गांधी मृतक दलित परिवार के परिजनों से मिलकर उनका दुख भी बाटेंगी. इतना ही नहीं प्रयागराज पहुंच रही प्रियंका गांधी दलित परिवार के घर पहुंच वहां पर कुछ देर रुकेगी भी. 

बता दें कि गुरुवार को सोरांव के फूलचंद पासी, उनकी पत्नी और बेटी बेटे की हत्या कर दिया गया था. जिनकी हत्या की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन पहुंच तो उन्हें शव ले जाने के लिए काफी विरोध का सामना करना पड़ा. वहीं पुलिस द्वारा ग्रामीणों को काफी समझाने के बाद करीब दोपहर डेढ़ बजे शव ले जाने दिया गया. वहीं इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इस घटना के बारे में दो बार मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया. जिसके चलते इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. 

प्रयागराज में कुल्हाड़ी से वार कर दलित परिवार के चार लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि गांव के ही दबंग मृतक परिवार को काफी दिनों से परेशान कर रहे थे. जिसको लेकर मजदूरी करने वाले फूलचंद ने दो बार थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस की उदासीनता के चकते इसपर कोई एक्शन नहीं लोय गया. इतना ही नहीं स्थानीय दबंगो ने कुछ दिन पहले ही फूलचंद के घर जाकर धमकाया था, उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया. बातया जा रहा है कि संबंधित इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही कई संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस के अनुसार चारों की हत्या धारदार हथियार कुल्हाड़ी से की गई है.

अन्य खबरें