UP चुनाव में भाजपा 100 का आंकड़ा तक नहीं छू पाएगी: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 1:34 PM IST
  • कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी के मंत्री और विधायक इस्तीफे पर तंज कसा. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी विधानसभा चुनाव में 100 का आंकड़ा नहीं छू पाएगी.
UP चुनाव में भाजपा 100 का आंकड़ा तक नहीं छू पाएगी: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी

प्रयागराज (वार्ता). उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही बीजेपी के तीन मंत्री और 11 विधायक ने इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी के विधायकों का इस्तीफा देने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी ने तंज कसा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव में 100 का आंकड़ा नहीं छू पाएगी. साथ ही कहा कि डूबते जहाज से सभी कूदकर भाग रहे हैं.

प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रदेश की सत्तारूढ़ दल में जिस प्रकार से भगदड़ मची है, इससे पहले कभी नहीं देखी. पार्टी के दो- दो कैबिनेट मंत्रियों समेत अनेक विधायकों ने त्यागपत्र दिए हैं. डूबते जहाज से सभी कूदकर भाग रहे हैं. सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ कर जाने वालों की यह पहली किश्त है, आखिरी नहीं. लोग मकर संक्रांति का इंतजार कर रहे हैं.

BJP से इस्तीफा वाले स्वामी प्रसाद मौर्य 14 जनवरी को सपा को कर सकते है ज्वाइन

तिवारी ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों का त्यागपत्र भाजपा के अंदर विद्रोह जैसी स्थिति की तरफ इशारा कर रहा है. किसान,बेरोजगारी, मंहगाई और कानून व्यवस्था जैसे मुद्दो पर सरकार की नाकामियों के कांग्रेस के आरोप पर इस्तीफा देने वाले मंत्रियों विधायकों ने मुहर लगा दी है. स्वामी प्रसाद मौर्य का पार्टी छोडकर जाना प्रतापगढ़ और रायबरेली में भाजपा के लिये नुकसान देय साबित होगा. पिछले चुनाव में स्वामी प्रसाद मौर्य के फैक्टर ने भाजपा की जीत में बहुत सहायक बनी थी.

अन्य खबरें