प्रयागराज में बच्ची को जन्म देने के बाद अस्पताल में विवाहिता की मौत, मायके पक्ष का हंगामा

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 4:40 PM IST
  • प्रयागराज में गभर्वती महिला की बच्ची को जन्म देने के बाद मौत हो गई. मृतक महिला के मायके वालों ने पति, सास और ससुर पर विवाहिता को मारने का आरोप लगाया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

प्रयागराज. शुक्रवार दोपहर गभर्वती महिला की बच्ची को जन्म देने के बाद मौत हो गई. महिला की मौत के बाद मायके वालों ने जमकर हंगामा किया. मामला प्रयागराज के जार्जटाउन थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल का है. दरअसल, मृतक महिला के मायके वालों ने पति, सास और ससुर पर विवाहिता को मारने का आरोप लगाया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने किसी तरह हंगामा शांत कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक, विवाहिता के मायके वालों ने तहरीर दी है. बहरहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. धूमनगंज इलाके में जयरामपुर पटपर राजरूपपुर निवासी प्रदीप कुमार शर्मा ने अपनी पुत्री अपूर्वा का विवाह वर्ष 2019 में शुभम गौड़ निवासी न्याय बिहार कालोनी सुलेमसराय के साथ किया था. शुक्रवार दोपहर उन्हें जानकारी मिली कि उनकी पुत्री की जार्जटाउन क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में मौत हो गई है. जिसके बाद विवाहिता के पिता वहां पहुंचे. मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि पति, सास व ससुर ने उसकी बेटी को मारा है.

प्रयागराज में बनेगा देश का सबसे लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर, जल्द होगा निर्माण

विवाहिता के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि विवाह के बाद से ही उसकी पुत्री को दहेज के लिए मारा-पीटा जाता था. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले भी करंट से पुत्री की जान लेने की कोशिश की गई थी. उसका एक हाथ करंट की जद में आकर बेकार हो गया था, जिस कारण डाक्टरों ने हाथ को काट दिया था. इस बीच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें