डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- BJP ने लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से मुक्ति दिलाई

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 8:26 PM IST
  • उत्तर प्रदेश उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज व्यापारी सम्मेलन में कहा कि बीजेपी सरकार ने लुंगी चाप और जालीदार टोपी वाले गुंडों से निजात दिलाया है. इस सम्मेलन से डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी के ऊपर भी तंज कसा.
डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- BJP ने लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से निजात दिलाई

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को प्रयागराज में व्यापारियों के सम्मेलन में शामिल हुए. इस सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले लुंगी छाप और जालीदार टोपी लगाए गुंडे बन्दूक गोली लेकर व्यापारियों को डराने का काम करते थे. वहीं आपकी जमीन पर कब्जा भी करते थे और उस कब्जे की शिकायत भी नहीं करने देते थे. वहीं शिकायत करने पर धमकी भी देते थे. केशव मौर्य ने कहा कि ऐसे लोगों से बीजेपी ने निजात दिलाई है. आने वाले चुनाव में यह सब याद रखना है. 

केशव मौर्य ने इस सम्मेलन से समाजवादी पार्टी के ऊपर हमला करते हुए कहा कि प्रयागराज का सिविल लाइंस के इलाके को पहले शांतिपूर्ण माना जाता था. जिसे सपा की सरकार में अशांत करने की कोशिश किया गया. सपा के गुंडे गाड़ियां लेकर हथियारों के साथ घूमते थे. जब से बीजेपी सरकार बनी है ये गुंडे दिखाई नहीं देते है. केशव ने कहा कि यह व्यवस्था इस लिए बनी हुई है क्योंकि आपने कमल का फूल खिलाने का काम किया है. सपा में केवल गुंडे माफिया भरे है, उन्हें निकाल दें तो सपा बचेगी क्या?

केशव प्रसाद मौर्य अपने ट्वीट पर कायम कहा: ‘भाजपा के लिए मंदिर कोई चुनावी एजेंडा नहीं’

केशव मौर्य ने सपा का कई दलों के साथ गठबंधन पर कहा कि सपा के साथ लोकदल हो या परलोक दल. गठबंधन को लेकर तमाम बयान आते है. लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा और लोकदल सभी मिल गए थे लेकिन फिर भी बीजेपी को रोक नहीं पाए. केशव मौर्य इससे पहले अयोध्या, काशी और मथुरा की तैयारी जैसा बयान दे चुके है. एक बार फिर ऐसी बाते बोली है जिससे विवाद बढ़ सकता है.

अन्य खबरें