अतीक अहमद की पत्नी ने बेटे को बचाने के लिए CM योगी से लगाई गुहार, यूपी पुलिस को है तलाश

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 7:45 AM IST
  • पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपने बेटे अली को बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है. उसने लिखा है उनके बेटे अली को राजनीतिक साजिश के तहत फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है. बेटे पर लगे सभी आरोपों की निष्पक्ष तरीके से जांच कराने की मांग की है.
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपने बेटे अली को बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. (फाइल फोटो)

प्रयागराज: पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपने बेटे अली को बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है. शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने अपने अपने बेटे पर लगे आरोपों को निष्पक्ष तरीके से जांच कराने की मांग की है. शाइस्ता परवीन का कहना है कि उनके बेटे अली को राजनीतिक साजिश के तहत फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है. 

शाइस्ता परवीन के अनुसार उनका बेटा अली लॉ(विधि) का छात्र है. उसने इसी साल से ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की राजनीतिक गतिविधियों और सभाओं में भाग लेना शुरू किया है. जिसके कारण उसे फंसाने की साजिश रची जा रही है. आपको बता दे अतीक अहमद के बेटे आली पर फायरिंग, रंगदारी समेत अन्य संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज है. पुलिस अली को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

CM योगी ने आगरा सहित इन सात शहरों के लिए शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा

दरअसल पूर्व सांसद अतीक अहमद के साढ़ू इमरान प्रख्यात हिस्ट्रीशीटर और भूमाफिया है. उसी के भाई जीशान ने उनके बेटे अली समेत अन्य के खिलाफ फायरिंग, रंगदारी समेत अन्य संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार अतीक के बेटे अली की तलाश की जा रही है. उसके चकिया समेत सभी ठिकानों पर छापामारी की गई है. लेकिन अब तक वह पकड़ में नहीं आया है. इस केस में एक नामजद समेत दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. बाकि सभी आरोपीयों की तलाश की जा रही है.  

 

अन्य खबरें