प्रयागराज: दबंगो के भय और पुलिसिया कार्रवाई से असंतुष्ट किसान परिवार ने छोड़ा घर

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 10:38 AM IST
  • प्रयागराज में एक किसान परिवार ने दबंगो के डर से अपना घर छोड़ रिश्तेदारों के यहां पर शरण लिया है. वहीं किसान परिवार ने दबंगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. जिसमें पुलिस ने हल्की-फुल्की धाराओं में केस दर्ज मामला रफा दफा कर दिया. जिसके चलते भी किसान परिवार घर छोड़कर चले गए.
प्रयागराज: दबंगो के भय और पुलिसिया कार्रवाई से असंतुष्ट किसान परिवार ने छोड़ा घर

प्रयागराज. प्रयागराज में एक किसान परिवार ने दबंगों के भय और पुलिसिया कार्रवाई से असंतुष्ट होकर अपना घर छोड़ दिया. किसान परिवार ने अपना घर छोड़ रिश्तेदारों के यहां पर रहने को मजबूर है. इतना ही नहीं जब स्थानीय पुलिस ने किसान परिवार की एक न सुनी तो वह उच्च अधिकारियों की चौखट पर भी गए. जहां पर भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी. जिसके बाद वह परिवार साथ घर छोड़कर रिश्तेदार के यहां पर रहने चले गए. 

जानकारी के अनुसार पीड़ित किसान परिवार झूसी के छतनाग गांव निवासी महेंद्र निषाद है. पीड़ित किसान ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 25 अक्टूबर की रात को उनके पड़ोसी श्याम सुंदर अपने परिजनों के साथ उनके घर में घुस आए. साथ ही उन सभी के हाथों में कटवासा, कुल्हाड़ी, रम्भा, लाठी-डंडे लेकर आए. वहीं उन्होंने घर में घुसते ही तोड़-फोड़ शुरू कर दिया. साथ ही उन्होंने किसान और उनके परिवार वालों के साथ मारपीट भी किया. 

CM योगी की इस खास योजना के लिए केंद्र की मंजूरी, करोड़ों रुपये से 39 लाख लोगों को फायदा

इसके साथ ही पीड़ित किसान ने आगे बताया कि पड़ोसियों द्वारा उनके साथ मारपीट कर के पर बायां हाथ और दाहिने पैर में फैक्चर हो गया. साथ ही इसमें उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी के दाहिने हाथ में फैक्चर हो गया. साथ ही उन्हीने आगे बताया कि घटना के बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में किया. जिसमें पुलिस ने हल्की-फुल्की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज मामले को रफा दफा कर दिया. इसके साथ पीड़ित किसान के मुताबिक आरोपी उन्हें लगातार धमकी दे रहे है. जिसके चकते उन्होंने अपने रिश्तेदारों के यहां पर शरण लिया है.

अन्य खबरें