सूअर के बच्चे के लिए लड़े दो गुट, मारपीट के साथ खूब चले लात-घूंसे, फायरिंग

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 10:59 AM IST
  • प्रयागराज के अल्लापुर झोपड़पट्टी में सूअर का बच्चा नहीं देने पर दो पक्षों के बीच लड़ाई हो गई. वहीं मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोली तक चला दी. जिसके बाद दूसरे पक्ष ने थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है.
प्रयागराज में सूअर का बच्चा नहीं देने पर हुई मारपीट और फायरिंग, FIR दर्ज

प्रयागराज. प्रयागराज में सूअर के बच्चे को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुआ. इतना ही नहीं मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे कर ऊपर तमंचे से फायर कर दिया. वहीं हमलावर ने एक या दो राउंड नहीं बल्कि कई राउंड फायर किया. जिसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंच तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकरी के अनुसार यह घटना अल्लापुर के झोपड़पट्टी की है. जहां पर संजय सोनकर सूअर पालन करता है. जिसने पुलिस ने तहरीर देते हुए मारपीट और फायरिंग करने वाले रवि भारतीया, छोटू भारतीया, गोली, हमनोज और कई अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है. संजय सोनकर ने पुलिस को बताया आरोपी रवि अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर पर आया था. आरोपी रवि ने उसे बताया कि वह दावत कर रहे है. जिसके लिए उन्हें सूअर का बच्चा चाहिए.

प्रयागराज में BJP नेता पर हमलावरों ने बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल, FIR दर्ज

साथ ही यह भी बताया कि आरोपियों ने जब सूअर का बच्चा मांगा तो उन्होंने साफ देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद आरोपी और उसके साथ उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. साथ ही उन्होंने मारपीट भी किया. इतना ही नहीं इसका विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचे से कई राउंड फायरिंग भी किया. वहीं पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे कि कार्यवाई की जा रही है.

अन्य खबरें