Video: उमा भारती ने CM योगी को बताया अपना एडवांस वर्जन, कहा, छोटे भाई जैसे हैं

Nawab Ali, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 7:46 AM IST
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने प्रयागराज में बुधवार को बयान देते हुए कहा है कि सीएम योगी मेरे ही एडवांस वर्जन हैं. वह मेरे बहुत प्रिय और छोटे भाई जैसे हैं. उमा भारती न कहा है कि यूपी में भाजपा फिर से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी.
प्रयागराज में उमा भारती ने कहा है कि यूपी में भाजपा फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. फाइल फोटो

प्रयागराज. पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती ने बुधवार को प्रयागराज में बड़ा बयान दिया है. प्रयागराज में उमा भारती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे ही एडवांस वर्जन हैं. वो मेरे प्रिय और छोटे भाई जैसे ही हैं. उन्होंने कहा है कि यूपी में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएगी. साध्वी उमा भारती ने प्रयागराज के त्रिवेणी दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि भाजपा ने सांस्कृतिक जागरण का कार्य किया है. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि आज भाजपा की सरकारों में आम जनमानस तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है. इसी कारण भाजपा को जनता का विशवास मिल रहा है लेकिन विपक्ष के सभी वार भाजपा के कामों के कारण खाली जा रहे हैं. उन्होंने मुलायम सोंघ यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि सपा में मुलायम सिंह के परिवार में भगदड़ मची हुई है और बसपा का यूपी में कोई भी असर देखने को नहीं मिला रहा है. 

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं का 51 रुपये में होगा पांच लाख रुपये का बीमा

उमा भारती ने विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर विपक्ष पर जमकर  निशाना साधा है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि विधानसभा चुनावों में विपक्षी पार्टीयों को दहाई का अंक हासिल करना टेड़ी खीर साबित होगा. भाजपा द्वारा किये गए कामों के कारण फिर से भाजपा यूपी की सत्ता में वापसी करेगी.

 

अन्य खबरें