PM नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन का आयोजन शुरू, तमिलनाडु की 'बुलेट रानी' राजलक्ष्मी मांडा खींचेगी साढ़े नौ टन का ट्रक

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 8:42 AM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रयागराज में कई आयोजन किए गए हैं. सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जा रहे पीएम मोदी के जन्मदिन पर आज गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुकीं बुलेट रानी के नाम से मशहूर राजलक्ष्मी मांडा साढ़े नौ टन का ट्रक खीचेंगी.
PM मोदी के जन्मदिन पर 'बुलेट रानी' खींचेगी साढ़े नौ टन का ट्रक. 

प्रयागराज. देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन को अलग अलग तरह से मनाया जा रहा है. देश और विदेशों से नरेंद्र मोदी को आज जन्मदिन पर बधाईंया मिल रही है. कार्यकर्ता से लेकर समर्थक तक पीएम के जन्मदिन को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं. प्रधानमंत्री के 71वें जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रयागराज में प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह होंगे. इस मौके पर अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 71 किलो का केक भी काट कर आयोजन का शुभारंभ करेंगे.

सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जा रहे पीएम के जन्मदिन पर बुलेट रानी के नाम से मशहूर तामिलनाडु की राजलक्ष्मी मांडा आज अपने साहस और प्रतिभा शौर्य शो पेश करेंगी. राजलक्ष्मी मांडा अपने साहस और प्रतिभा से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुकी हैं. आज पीएम के जन्मदिन पर प्रयागराज में आयोजित कार्यक्रम में बुलेट रानी सिविल लाइंस में पीएम का 71 फीट ऊंचा और 20 फीट चौड़ा डीसीएम में लगा कटआउट 71 मीटर तक हाथों से खींचेंगी.

AAP ने किया फ्री बिजली का वादा, योगी के मंत्री बोले- सरकार दे रही 11 हजार करोड़ से ज्यादा सब्सिडी

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि,दुनिया में सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हम सबसे यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी का 71 वां जन्मदिन पूरे देश में हमारे कार्यकर्ता, पार्टी के नेता सेवा सत्कार के रूप में मना रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि- हमने पीएम के जन्मदिन पर 17 सितंबर से 26 सितंबर तक सिविल लाइंस के पीवीआर में नरेंद्र मोदी फिल्म दिखाने की तैयारी की है. हमने भी निर्णय लिया है कि प्रधानमंत्री के जीवन के संघर्ष, बाल काल से लेकर भारत जैसे विश्व के महान लोकतंत्र में प्रधामनंत्री बनने तक का सफर हमारे कार्यकर्ता, हमारे सहयोगी देखे और उनसे प्रेरणा ले.

GST काउंसिल की बैठक आज, कोरोना संबंधी दवाई और पेट्रोल-डीजल के रेट पर हो सकती है चर्चा

 

अन्य खबरें