योगी सरकार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त: कल्पना मिश्रा

ABHINAV AZAD, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 4:37 PM IST
  • बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्र की पत्नी कल्पना मिश्रा ने सत्ताधारी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं के उत्पीड़न, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है. 2022 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी बहुमत की सरकार बनाएगी.
कल्पना मिश्रा

प्रयागराज. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की पत्नी कल्पना मिश्रा यूपी के अलग-अलग इलाकों में घूमकर प्रबुद्ध सम्मेलन कर रही हैं जिसमें वो राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमले बोल रही हैं. प्रयागराज में आयोजित प्रबुद्ध महिला विचार गोष्टी में कल्पना मिश्रा ने कहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार होगी और मायावती की अगुवाई में बसपा की सरकार बनेगी.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं. चुनाव से पहले सबसे ज्यादा फोकस इस समय ब्राह्मण वोट पर है जिनको रिझाने के लिए बीजेपी से लेकर बसपा तक तरह-तरह के आयोजन कर रही है. ब्राह्मण संगठन भी लगातार सभी दलों पर दबाव बनाने के लिए तरह-तरह के आयोजन कर रहे हैं जिससे उनके समाज के लोगों को ज्यादा से ज्यादा टिकट मिल सके.

सिविल लाइंस स्थित एक होटल में शनिवार को प्रबुद्ध महिला विचार संगोष्ठी में कल्पना मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं के उत्पीड़न, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि बसपा के शासन में आम लोगों की सुनवाई होती थी और गुंडों पर डंडा चलता था. मिश्रा ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी बहुमत से सरकार बनाएगी.

अन्य खबरें